जालंधर में मां-बेटी की हत्या का मामला : पिस्टल व कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार

Edited By Kalash,Updated: 07 Dec, 2023 11:21 AM

mother daughter murder case in jalandhar

17 अक्तूबर को दिन-दिहाड़े अमर एन्क्लेव गांव भोजोवाल में मां-बेटी की हत्या करने के मामले में थाना पतारा में दर्ज की गई एफ.आई.आर. नंबर-59 में नामजद किए गए आरोपी को 32 बोर की पिस्टल व 2 कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया गया है

जालंधर : 17 अक्तूबर को दिन-दिहाड़े अमर एन्क्लेव गांव भोजोवाल में मां-बेटी की हत्या करने के मामले में थाना पतारा में दर्ज की गई एफ.आई.आर. नंबर-59 में नामजद किए गए आरोपी को 32 बोर की पिस्टल व 2 कारतूस समेत गिरफ्तार कर लिया गया है।

एस.एस.पी. देहाती मुखविंदर सिंह भुल्लर की गाइडलाइन और आदमपुर हलके के डी.एस.पी. विजय कंवरपाल के नेतृत्व में एस.एच.ओ. थाना पतारा इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह औलख द्वारा साथी कर्मचारियों की मदद से काबू किए गए उक्त आरोपी की पहचान लवप्रीत कलेर पुत्र सुरिंदरपाल निवासी गोबिंदपुर थाना सदर बंगा जिला शहीद भगत सिंह नगर (नवांशहर) के रूप में हुई है। आरोपी लवप्रीत कलेर ने इस मामले में पहले ही काउंटर इंटेलिजेंस द्वारा गिरफ्तार किए जा चुके मुख्य आरोपी कर्णजीत सिंह जस्सा पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी गांव हैपोवाल थाना सदर बंगा जिला नवांशहर के साथ मिलकर विदेश में रहते जसप्रीत सिंह जस्सा पुत्र जरनैल सिंह निवासी गांव मोहनवाल जिला होशियारपुर से फिरौती लेकर उसकी सास रणजीत कौर पत्नी जगतार सिंह निवासी गांव भोजोवाल तथा पत्नी गुरप्रीत कौर का गोलियां मारकर कत्ल करने के बाद रणजीत कौर के शव को पैट्रोल डालकर आग लगा दी थी।

इस वारदात के बाद थाना पतारा में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। डी.एस.पी. आदमपुर विजय कंवरपाल ने बताया कि थाना पतारा प्रमुख इंस्पेक्टर बिक्रम सिंह औलख द्वारा गिरफ्तार किए गए आरोपी को माननीय अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड लेकर उससे पूछताछ की जा रही है कि उससे बरामद हुआ पिस्टल उसने कहां से लिया था और कितनी वारदातों को अंजाम दिया है। अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी लवप्रीत कलेर ने खरड़ इलाके में गन प्वाइंट पर एक गाड़ी भी लूटी थी। इसके अलावा उसके खिलाफ थाना मुकंदपुर नवांशहर में 24 जून 2022 को एन.डी.पी.एस. एक्ट तथा थाना सिटी बंगा में 14 अक्तूबर 2023 को आई.पी.सी. की धारा 302 , 212 , 216 तथा 149 के तहत एफ.आई.आर. दर्ज है। नशा तस्करी के मामले में आरोपी जेल जा चुका है जबकि थाना सिटी बंगा के इलाके में हुई हत्या के मामले में वह फरार चल रहा था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!