पुलिस मुलाजिम ने मनप्रीत बादल का OSD बनकर ठगे 10 लाख

Edited By Vaneet,Updated: 31 Aug, 2019 08:42 PM

manpreet badal osd 10 lakhs cheated

एक पुलिस मुलाजिम ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 लाख रुपए ठगी की है, जिसको नामजद किया गया है पर उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी।...

बठिंडा(विजय): एक पुलिस मुलाजिम ने नौकरी दिलाने का झांसा देकर 10 लाख रुपए ठगी की है, जिसको नामजद किया गया है पर उसकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। अंग्रेज सिंह वासी मुल्तानिया जिला बठिंडा ने एस.एस.पी. बठिंडा को दी शिकायत अनुसार उसके बेटे लवदीप सिंह ने एम.एससी. की है और नौकरी की तलाश में है। वह अपने सांढू जसविंद्र सिंह वासी राएपुर जिला मानसा के पास गया था जहां उसकी मुलाकात पंजाब पुलिस के ए.एस.आई. बलदेव सिंह के साथ हुई। बलदेव सिंह ने खुद को वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल का ओ.एस.डी. बताया और भरोसा दिया कि वह लवदीप सिंह को को-आप्रेटिव इंस्पैक्टर की सरकारी नौकरी दिला सकता है पर इसके लिए 15 लाख रुपए खर्चा आएगाP।

अंग्रेज सिंह 15 लाख देने के लिए सहमत हो गया और उक्त को 10 लाख रुपए दे दिए। बाकी 5 लाख रुपए नौकरी मिलने के बाद दिए जाने थे। जब को-आप्रेटिव इंस्पैक्टर की आसामियां निकलीं तो लखदीप सिंह ने भी इसका टैस्ट दिया। वायदे अनुसार लवदीप सिंह का नाम चुने गए उम्मीदवारों की सूची में होना चाहिए था, परन्तु ऐसा नहीं हो सका। पहले बलदेव सिंह पैसे वापस करने के नाम पर टाल-मटोल करता रहा, पर अंत में उसने पैसे देने से इंकार कर दिया। इस तरह उसने 10 लाख रुपए की ठगी मारी है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!