होटल की बहुमंजिला इमारत से गिरने से मैनेजर की संदिग्ध हालत में मौत, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Tania pathak,Updated: 08 Jul, 2020 04:27 PM

manager dies in suspicious condition from hotel multi storey building

हिमाचल के हमीरपुर का रहने वाला था और बीती रात ही गाँव से वापस आया था। मरने वाले होटल मैनेजर की उम्र करीब 35 -40 वर्ष है और उसके दो बच्चे भी हैं।

रूपनगर (सज्जन सैनी): रूपनगर में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है, जहाँ बहुमंजिला होटल से गिरने से होटल मैनेजर की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। होटल मालिक अनुसार मृतक मैनेजर कई वर्षो से उनके होटल में नौकरी कर रहा था और वह डिप्रेशन का शिकार था। दूसरी तरफ़ पुलिस की तरफ से मामलो की जाँच शुरू कर दी है।

PunjabKesari

ये मामला आत्महत्या का है या फिर कुछ ओर फ़िलहाल यह रहस्य बना हुआ है, जो पुलिस जांच के बाद साफ़ होगा। यह सारी घटना रूपनगर में से गुज़रते नेशनल हाईवे 205 पर स्थित होटल आशीर्वाद में घटी। होटल मालिक अनुसार मरने वाले होटल मैनेजर का नाम अजय ठाकुर है और यह करीब 5 सालों से उनके होटल पर नौकरी कर रहा था। 

PunjabKesari

होटल मालिक ने बताया कि वह डिप्रेशन का मरीज़ था, जिसकी दवा भी चल रही थी। हिमाचल के हमीरपुर का रहने वाला था और बीती रात ही गाँव से वापस आया था। मरने वाले होटल मैनेजर की उम्र करीब 35 -40 वर्ष है और उसके दो बच्चे भी हैं। 

मृतक मैनेजर के भाई पवन ने बात करते बताया कि उनको होटल मकान मालिकों ने फ़ोन किया था कि अजय को करंट लग गया है बाकी ओर मौत संबंधी मुझे कोई जानकारी नहीं। मौके पर पहुँची पुलिस की तरफ से घटना की जाँच शुरू की गई है।

फ़िलहाल होटल मैनेजर की मौत एक राज बना हुआ है। अब यह पुलिस की जांच के बाद साफ़ होगा कि होटल मैनेजर ने खुदकुशी की है या उसे खुदकुशी करने के लिए मजबूर किया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!