पंजाब के अस्पताल में बड़ी वारदात, मची चीख-पुकार

Edited By Urmila,Updated: 01 Mar, 2024 01:36 PM

major incident in punjab hospital screams and cries

थाना सिटी अर्बन स्टेट की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है और परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं।

कपूरथला: कपूरथला में बड़ी वारदात  की खबर सामने आई है। यहां के सिविल अस्पताल में इमरजेंसी वार्ड के बाहर आधा दर्जन से ज्यादा युवकों ने एक युवक पर तेजधार हथियारों से हमला कर उसकी हत्या कर दी। परिवारजनों में चीख-पुकार मच गई। प्राप्त जानकारी के अनुसार गांव तलवंडी महिमा में पुरानी रंजिश के चलते देर शाम दो पक्षों के बीच झगड़ा हो गया, जिसमें राजकुमार के सिर पर चोटें लगने के कारण उसका बेटा जसप्रीत सिंह अपने पिता को सिविल अस्पताल कपूरथला के इमरजेंसी वार्ड में पट्टी करवाने आया था।  

PunjabKesari

यह भी पढ़ें:  Weather: पंजाब में भारी बारिश, आने वाले 3 दिन बेहद खराब, रहे सावधान

इसी दौरान आधा दर्जन से अधिक युवकों ने जसप्रीत सिंह पर उस वक्त हमला कर दिया जब वह इमरजेंसी वार्ड के बाहर कार में बैठा था। बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उसकी गर्दन पर तेजधार हथियार से वार किया, जिससे मौके पर ही जसप्रीत सिंह की मौत हो गई।

PunjabKesari

 यह भी पढ़ें: Breaking:पंजाब में AAP नेता की गोलियां मारकर ह*त्या

घटना की सूचना पाकर थाना सिटी अर्बन स्टेट की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है और परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं। बता दें कि कई बार स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी, राजनीतिक नेता और आम लोग पुलिस प्रशासन से मांग कर चुके हैं कि सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर 24 घंटे पुलिस तैनात की जाए, लेकिन पुलिस की नालायकी के चलते एक युवक की हत्या हो गई।  यदि सिविल अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड के बाहर पुलिस तैनात होती तो शायद यह घटना नहीं घटती।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!