पति ने अपनी ही पत्नी को थाने के अंदर पीटा, जानें पूरा मामला

Edited By Vaneet,Updated: 07 Aug, 2019 07:08 PM

husband wife betan

सिटी वन थाना में आज समझौते को आए पति-पत्नी के बीच पुलिस के समक्ष ही किसी बात को लेकर तकरार शुरू हो गया जिसके...

खन्ना(सुनील): सिटी वन थाना में आज समझौते को आए पति-पत्नी के बीच पुलिस के समक्ष ही किसी बात को लेकर तकरार शुरू हो गया जिसके चलते पति ने पुलिस की मौजूदगी में पुलिस थाने में ही अपनी पत्नी को लहूलुहान कर दिया। गनीमत रही कि मौके पर पुलिस कर्मियों ने सिरफिरे पति को पकड़ लिया नहीं तो वह और अधिक नुकसान कर सकता था। घायल महिला को खून से लथपथ अवस्था में खन्ना के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

अस्पताल में पत्रकारों से बीतचीत करते हुए पीड़ित महिला सरबजोत कौर (25) निवासी नजदीक सेक्त्रेड हार्ट स्कूल रतनहेड़ी रोड खन्ना ने बताया कि उसकी शादी राजपुरा के गांव में रहने वाले जगजीत सिंह से हुई थी। शादी के थोड़े समय बाद ही छोटी-छोटी बातों को लेकर उसका पति उसे तंग परेशान करने लग पड़ा। पहले तो काफी समय तक वह यह सोचकर उसके जुलम सहती रही कि एक ना एक दिन समय करवट लेगा और उसकी जिंदगी सामान्य रूप से चलने लगेगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और स्थिति दिन-प्रति-दिन विस्फोटक होती चली गई। रोजाना ही उसके साथ मारपीट की जाने लगी। जिसके चलते लगभग चार माह पहले खन्ना में अपने मायके आ गई थी। आज पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए सिटी थाना बुलाया था। बातचीत का एक दौर पूरा होने के उपरांत जब पुलिस ने उन्हें फिर से बाहर अकेले में बातचीत के लिए भेजा। तो इसी बीच उसका पति आपे से बाहर हो गया और उसने उसको बालों से पकड़ते हुए उसका सिर पोल पर दे मारा। जिसके चलते वह लहूलुहान हो गई। इसी बीच जैसे ही वह जमीन पर गिरी तो उसने बालों से घसीटना शुरू कर दिया। शोर मचाने पर उसके परिवार के सदस्य और पुलिस कर्मियों ने उसे बचाया। घटना को अंजाम देने के उपरांत जगजीत सिंह मौके से भाग गया जिसे उसके भाई बलजीत सिंह ने पकड़कर पुलिस के हवाले किया। पुलिस द्वारा उससे पूछताछ जारी है।

क्या कहना है पति का
जब इस संबंध में जगजीत सिंह से बातचीत की गई तो उसने सभी आरोपों को झूठा व निराधार बताते हुए कहा कि जहां एक ओर वह घर में शांति बहाल रखना चाहता है। वहीं दूसरी ओर छोटी छोटी बातों को लेकर उसकी पत्नी उसे बेवजह तंग परेशान करती आ रही है। उसने कभी भी अपनी पत्नी को किसी भी बात पर परेशान नहीं किया है। आज जब भी स्थिति आपे से बाहर हो गई तो उसे यह कदम उठाना पड़ा।

क्या कहते है आईओ जगजीत सिंह
जब इस संबंध में आईओ जगजीत सिंह से बातचीत की गई तो उन्होंने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस द्वारा पीड़ित महिला के पति से पूछताछ जारी है। वहीं पुलिस मैडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार कर रही है। रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस अगली कार्रवाई करेगी।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!