अच्छी खबरः पंजाब में नए साल पर लगेगी Corona vaccine, सेहत मंत्री ने दी जानकारी

Edited By Vatika,Updated: 17 Dec, 2020 10:42 AM

good news corona vaccine will be launched in punjab on new year

पंजाब में कोरोना वैक्सीन का पहला पड़ाव जनवरी महीने से शुरू हो जाएगा,

लुधियाना (सहगल): पंजाब में कोरोना वैक्सीन का पहला पड़ाव जनवरी महीने से शुरू हो जाएगा, जिसके तहत सभी डाक्टरों, पैरामेडिकल स्टाफ और फ्रंट लाईन वर्करों को कोरोना वैक्सीन लगाने का काम शुरू किया जाएगा।

इस बात का खुलासा करते राज्य के सेहत और परिवार भलाई मंत्री बलबीर सिंह सिद्धू ने सभी जिलों को इसके लिए तैयारियां मुकम्मल कर लेने के लिए कहा है। सेहत मंत्री पंजाब स्टेट एड्स कंट्रोल सोसायटी के राज्य स्तरीय प्रोग्राम में पत्रकारों को उक्त जानकारी दे रहे थे। डी. सी. वरिन्दर कुमार शर्मा ने भी गत दिवस फेसबुक पर लाइव होकर इसकी पुष्टि की कि ज़िले में कोरोना वैक्सीन का काम जल्द शुरू किया जाएगा। इसके लिए टीमों का गठन भी किया जा चुका है

बता दें कि पंजाब में कोरोना के मरीज़ों में पहले से काफ़ी कमी आई है। राज्य के लगभग सभी जिलों को इस महामारी से राहत मिलती दिखाई दे रही है। बधवार को पंजाब में कोरोना के 336 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही गत दिवस 18 लोगों की कोरोना के कारण मौत हुई है।अब तक राज्य में 1,61,383 पॉजिटिव मरीज़ सामने आ चुके हैं, जबकि इनमें से 5135 मरीज़ों की मौत हो चुकी है। गत दिवस राज्य में कुल 25355 लोगों के कोरोना के नमूने लिए गए हैं, जिनमें से 336 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। राज्य में अब तक 3583661 लोगों की कोरोना सैंपलिंग की जा चुकी है। 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!