नाबालिगा की जबरन शादी, पति अपने भाइयों व जीजा के साथ मिलकर करता रहा दुष्कर्म

Edited By Mohit,Updated: 17 Sep, 2020 06:24 PM

girl rape case in ludhiana

डाबा के सुंदर नगर इलाके में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की जबरन शादी कर दी।

लुधियाना (राज): डाबा के सुंदर नगर इलाके में एक पिता ने अपनी नाबालिग बेटी की जबरन शादी कर दी। हद तो तब हो गई, जब नाबालिगा के पति ने नाबालिगा को अपने भाइयों व जीजा के आगे भी परोस दिया। पति और उसके भाइयों ने नाबालिगा के साथ बलात्कार किया। बेटी की मां को इसका पता चलने के बाद उसने पुलिस को शिकायत दी। थाना डाबा की पुलिस ने नाबालिगा की मां के बयानों पर पिता बिट्टू, पति परमजीत सिंह, पति के भाई जसविंदर जस्सी, रवि, सोमा, जसविंदर कौर, प्रिया, चरनों, प्रीति और किंदर के खिलाफ 9,10 चिल्ड्रन मैरीज प्रोहिबिशन एक्ट 2006 और बलात्कार की धाराओं तहत केस दर्ज किया है।

पीडि़ता की मां ने बताया कि 15 साल पहले उसकी शादी बिट्टी से हुई थी। उनके तीन बच्चे हैँ। जिसमें 2 बच्चे उसके पास रहते हैं और बड़ी लड़की जोकि साढ़े 13 साल की है, वह पति के पास रहती है। पीड़िता की मां का कहना है कि वह पिछले 5 साल से अपने पति से अलग रह रही है। कुछ समय पहल उसके पति बिट्टू ने अपनी रिश्तेदार महिलाओं के साथ मिलीभगत कर उसकी नाबालिग बेटी की शादी आरोपी परमजीत सिंह के साथ कर दी थी। इसके बाद परमजीत सिंह ने उसकी बेटी के साथ बलात्कार किया और फिर अपने भाइयों और जीजा के आगे परोस दिया था। उक्त सभी आरोपी मिलकर उसकी बेटी को काफी परेशान कर रहे थे। उसकी बेटी वहां से भाग कर घर आई और सारी घटना बताई। इसके बाद उसने पुलिस को शिकायत दी।

उधर, एस.एच.ओ. पवित्र सिंह ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पार्टी गई हुई है। जल्द आरोपियों को काबू कर लिया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!