सवारियों को लेकर ऑटो चालकों में हुए झगड़े ने लिया खूनी रूप, चले तेजधार हथियार

Edited By Kalash,Updated: 04 Mar, 2024 11:17 AM

fight between auto drivers

ऑटो चालक सवारियों को लेकर किस हद तक जा सकते हैं, ऐसा ही मामला गुरु नगरी के बस अड्डे के सामने शरीफपुरा इलाके की सड़क पर दिन-दिहाड़े देखने को मिला

अमृतसर : ऑटो चालक सवारियों को लेकर किस हद तक जा सकते हैं, ऐसा ही मामला गुरु नगरी के बस अड्डे के सामने शरीफपुरा इलाके की सड़क पर दिन-दिहाड़े देखने को मिला। दिन-दिहाड़े सरेआम ही लोगों के बीच-बचाव करने के बावजूद एक ऑटो चालक अपने साथियों सहित तेजधार हथियारों से सरेआम हमला करते रहे। दूसरी तरफ पीड़ित युवक (दूसरा आटो ड्राईवर) तेजधार हथियारों के वारों से जोर-जोर से कराहते रहा, जिससे घाटनास्थल पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। लोग उक्त घायल युवक को बचाने के लिए बीच-बचाव भी करते दिखे, परंतु इसके बावजूद हमलावर नहीं रूके और दात्तर से युवक पर वार पर वार करते रहे। 

यह भी पढें :पंजाब विधानसभा शुरू होते ही हंगामा, सी.एम. मान व बाजवा में हो रही तीखी बहस (video)

इसी बीच किसी ने उक्त सारे मामले की वीडियो बना दी, जो देखते ही देखते बहुत ज्यादा वायरल हो गई। वहां सड़क पर घायल युवक लहूलुहान हुआ हमलावरों से बचाव की गुहार लगाता रहा। फिलहाल पीड़ित युवक गंभीर रूप से जख्मी है और अस्पताल में भर्ती होकर अपना इलाज करवा रहा है। उसकी पहचान सुखराज सिंह के तौर पर हुई है और वो भाई लालो जी नगर का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें: Breaking: चंडीगढ़ सीनियर डिप्टी मेयर चुनाव, इस पार्टी ने मारी बाजी

जानकारी देते हुए अस्पताल में भर्ती घायल युवक सुखराज सिंह ने बताया कि वो आटो ड्राईवर है और रविवार को वह बस अड्डे के नजदीक ही अपने बालों की कंटिंग करवा रहा था तो उसी दौरान ही आरोपी जोबन व पवन अपने अज्ञात साथियों के साथ पंहुचे और उसे वहां से खींच कर उसे बाहर ले आए। बाहर सड़क पर लाकर उन्होंने बिना कोई बात किए ही उस पर हमला कर दिया और तेजधार हथियारों से उस पर वार पर वार करने लगे। जब वो घायल होने पर कराहने लगा और लहू-लहान हो गया तो वहां पर कुछ लोग बीच-बचाव करने लगे, परंतु उक्त आरोपी फिर भी नहीं रूके और उस पर वार पर वार करते रहे। तेजधार हथियारों के वार के कारण उसका हाथ कट गया है और उसके सिर के अलावा की जगहों पर चोटे लगी है। 

यह भी पढ़ें: Weather: टूटे सारे Record, 3 साल बाद March में सबसे ठंडा दिन, जानें कैसा रहेगा मौसम का हाल

पीड़ित सुखराज सिंह ने बताया कि आरोपी जोबन व पवन भी आटो चालक है और हमेशा ही गुडागर्दी करते रहते हैं। वह हमेशा ही अन्य आटो वालों पर अपनी धौंस जमाते हैं और जब भी कोई आटो वाला उनके आटो के आगे या पीछे से सवारियों को बैठा लेता है तो ये उस आटो वाले से अक्सर ही लड़ाई करते हैं। इसी रंजिश के चलते ही उक्त आरोपियों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उस पर दिन-दिहाड़े सड़क के बीचो बीच ही हमला कर घायल कर दिया। पीड़ित से पुलिस को भी शिकायत दी है। पीड़ित युवक सुखराज ने मांग की है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए और आरोपियों पर सख्त से सख्त कारवाई की जाए। वहीं पुलिस चोकी बस अड्डे के इचार्ज एसआई नरिन्दर कुमार ने कहा कि पीड़िता के ब्यान दर्ज करके मामले की गहनता से जांच शुरू करने के अलावा मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!