बादल परिवार को बड़ा झटका देने में कामयाब रहे ढींडसा पिता-पुत्र

Edited By Mohit,Updated: 11 Mar, 2020 06:02 PM

dhindsa father son managed to give big blow to badal family

शिरोमणी अकाली दल पर बादल परिवार के कब्जे का आरोप लगा राज्य भर में विद्रोह का झंडा...........

लुधियाना (पंकज): शिरोमणी अकाली दल पर बादल परिवार के कब्जे का आरोप लगा राज्य भर में विद्रोह का झंडा बुलंद करने वाले सुखदेव सिंह ढींडसा और उनके पुत्र परमिंदर सिंह ढींडसा जिस तेजी के साथ राज्य में पार्टी के पुराने और प्रभावशाली नेताओं को अकाली दल बादल खिलाफ एकजुट करने में जुटे है। उससे आगामी चुनाव में पार्टी के लिए सत्ता सुख भोगना आसान नहीं होगा उधर लुधियाना में भी बादल परिवार को बड़ा सियासी झटका लगने की चर्चा ने अकाली दल लीडरशिप की नींद उड़ा दी है।

मिली जानकारी मुताबिक पंजाब की राजनीति खासकर लुधियाना में कई दशकों से बादल परिवार के करीबियों में शुमार और मंत्री पद से लेकर विभिन्न एहम पदों पर रह चुके जगदीश सिंह गरचा और उनके भाई मान सिंह गरचा वीरवार को बादल परिवार को अलविदा कर ढींढसा के नेतृत्व वाले टकसाली अकाली दल में शामिल होने जा रहे है। उनके साथ पार्टी के कई स्थानीय पधादिकारी और वर्कर भी शिरोमणी अकाली दल को छोड़ देंगे। यह बेहद बड़ा नुकसान माना जा रहा है। 

मान सिंह गरचा सरदार प्रकाश सिंह बादल के परिवारिक सदस्यों में गिने जाते थे जिनका जाना अकाली दल खासकर बादल परिवार के लिए लुधियाना में बड़ा झटका है। सूत्रों की माने तो वीरवार को शहर में आयोजित एक बड़े समारोह दौरान दोनों गरचा भाई अकाली दल को अलविदा कर टकसाली अकाली दल में शामिल हो जाएंगे। उनको साथ लाने के लिए ढींडसा पिता पुत्र के अलावा और भी बड़े बागी नेताओं का जमघट लुधियाना पहुंच रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!