मतदान से पहले कांग्रेस छोड़ भाजपा में आए नेता पर जानलेवा हमला

Edited By Urmila,Updated: 21 Feb, 2022 03:58 PM

deadly attack on bjp leader who left congress before voting

भारत चयन कमीशन की तरफ से जारी आदेशों पर स्थानीक प्रशासन और आर.ओ. की तरफ से बीते दिन मतदान का काम पूर्ण शांतमयी तरीके से निपटाए गए हैं जबकि पंजाब के कुछ अन्य...

बंगा (चमन लाल/राकेश): भारत चयन कमीशन की तरफ से जारी आदेशों पर स्थानीक प्रशासन और आर.ओ. की तरफ से बीते दिन मतदान का काम पूर्ण शांतमयी तरीके से निपटाए गए हैं जबकि पंजाब के कुछ अन्य शहरों अंदर से एक-दो लड़ाई-झगड़े के समाचार देखने को सुनने जरूर मिले थे। इसके चलते ही मतदान के बाद कुछ दिन पहले ही साथियों समेत कांग्रेस पार्टी को अलविदा कह भाजपा में शामिल हुए नौजवान नेता गुरदेव सिंह नामधारी पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव खटकड़ कलां पर दो मोटरसाइकिल सवार 4 व्यक्तियों की तरफ से जानलेवा हमला कर दिया गया।

यह भी पढ़ेंः अकाली दल और भाजपा को डेरा सच्चा सौदा से समर्थन मिलने पर बोले चन्नी

PunjabKesari

बेशक उक्त हुए हमले में गुरदेव सिंह नामधारी मामूली जख्मी हुए हैं। सिविल अस्पताल बंगा में उपचाराधीन नामधारी ने अपने ऊपर हुए हमले की निंदा करते कहा कि इस तरह से हमला कर उनको डराया-धमकाना बेहद ही दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने बताया कि वह हर रोज की तरह आज सुबह गांव खटकड़कलां में बने शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह के आदम कद स्मारक को स्नान करवाने के लिए अपने घर से गाड़ी में सवार होकर गए थे। उन्होंने बताया कि जैसे ही वह स्मारक के सामने पहुंचे तो पहले से ही दो मोटरसाइकिलों पर सवार चार व्यक्तियों ने अपने मुंह ढके हुए थे, ने उनकी पीठ पर किसी हथियार के साथ हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि वह हुए हमले के बाद तेजी के साथ शहीद-ए-आजम सरदार भगत सिंह के म्यूजियम की तरफ भागे और वहां उपस्थित सुरक्षा गार्ड को अपने पर हुए हमले की जानकारी दी। उनको साथ लेकर जब वह दोबारा से हमले स्थान पर पहुंचे तो हमला बार वहां से जा चुके थे। उन्होंने बताया कि उक्त हमले में उनकी पीठ और पैर पर चोट लगने के साथ-साथ गाड़ी का शीशा टूटने का जरूर नुक्सान हुआ। उन्होंने बताया कि हुए हमले  की सूचना बंगा पुलिस को दे दी गई है। सूचना मिलते ही बंगा पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे और अपनी कार्यवाही शुरू कर दी।

यह भी पढ़ेंः वोटर स्लिप पर लगी इस कांग्रेस उम्मीदवार की फोटो, चुनाव आयोग के पास पहुंची शिकायत

क्या कहना है हलका बंगा के पूर्व विधायक और भाजपा उम्मीदवार का 
हमले के बाद सिविल अस्पताल बंगा में दाखिल उपचाराधीन नौजवान नेता गुरदेव सिंह नामधारी का हालचाल पूछने हलका बंगा के पूर्व विधायक और भाजपा उम्मीदवार चौधरी मोहन लाल पहुंचे। मोहन लाल ने बातचीत करते हुए बताया कि राजनीति में अन्य दलों के कार्यकर्ता और पदाधिकारी दलों के कामकाज बदलते रहते हैं, लेकिन चुनाव में हार को देखते हुए इस तरह के घातक हमले को अंजाम देना बहुत दुर्भाग्यपूर्ण और मूर्खता है। उन्होंने कहा कि पुलिस आधिकारी के साथ बात की है और हमलावारें को जल्द से जल्द काबू कर उन पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने को कहा है।

यह भी पढ़ेंः 175 उम्मीदवारों का भविष्य EVM में कैद, छिटपुट घटनाओं में इतने प्रतिशत पड़े वोट

क्या कहना है बंगा के डी.एस.पी. का
बंगा सब डिवीजन के डी.एस.पी. गुरप्रीत सिंह के साथ बातचीत की तो उन्होंने कहा कि वह हुए हमले प्रति जांच कर रहे हैं और जो भी दोषी होगा उस खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!