अपहृत अनमोलप्रीत का शव नहर से बरामद, आरोपी गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 04 Jul, 2019 09:44 AM

dead body found

निकटवर्ती गांव मल्क के पंच हरदीप सिंह उर्फ काली का 14 वर्षीय बेटा अनमोलप्रीत सिंह जिसे 30 जून को देर सायं किसी अज्ञात व्यक्ति ने अगवा करके 20 लाख रुपए की फरौती मांगी थी, काशव आज पुलिस ने अखाड़ा नहर के डल्ला पुल से बरामद कर लिया है।

जगराओं(भंडारी): निकटवर्ती गांव मल्क के पंच हरदीप सिंह उर्फ काली का 14 वर्षीय बेटा अनमोलप्रीत सिंह जिसे 30 जून को देर सायं किसी अज्ञात व्यक्ति ने अगवा करके 20 लाख रुपए की फरौती मांगी थी, काशव आज पुलिस ने अखाड़ा नहर के डल्ला पुल से बरामद कर लिया है।
PunjabKesari
एस.एस.पी. वीरेंद्र सिंह बराड़ ने बताया कि थाना सदर जगराओं में गांव मल्क के निवासी हरदीप सिंह के बयान पर धारा-302/201 आई.पी.सी. के तहत मुकद्दमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी गई है। एस.पी. (डी.) रूपिंद्र भारद्वाज सहित जिले की पुलिस के अन्य उच्च पुलिस अधिकारियों पर आधारित विभिन्न टीमों ने केस की गंभीरता से जांच की तथा जांच के दौरान गुरवीर सिंह उर्फ गैवी से पूछताछ की गई तो उसने माना कि वह अनमोलप्रीत को बरगालकर कार में ले गया तथा उसे अगवा कर लिया। उसके बाद उसने एक मोबाइल एप्लीकेशन से एक विदेशी फोन नम्बर बनाकर अनमोलप्रीत के परिवार से 20 लाख की फिरौती की व्हाट्स एप मैसेज से मांग की।
PunjabKesari
जब अनमोलप्रीत के अगवा होने की खबर गांव में फैल गई तो उसने उसे कोई नशीली दवाई देकर अखाड़ा नहर में फैंक दिया जो पानी में डूब गया। आरोपी गुरवीर सिंह उर्फ गैवी पुत्र शमशेर सिंह वासी मल्क को गिरफ्तार कर लिया गया है व उससे पुलिस रिमांड लेकर आगे पूछताछ की जाएगी। देर सायं 14 अनमोलप्रीत का शव पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात् उसका अंतिम संस्कार गांव मल्क में कर दिया गया। इस अवसर पूरे मल्क गांव तथा अनमोलप्रीत के परिवार के लोगों का दुख देखा नहीं जाता था। सबकी आंखों में आंसू थे। इस अवसर पर स्वयं एस.एस.पी. वीरेंद्र सिंह बराड़, पूर्व विधायक एस.आर. कलेर तथा भारी संख्या में गण्यमान्य उपस्थित थे जिन्होंने परिवार से शोक व्यक्त किया। उल्लेखनीय है अनमोलप्रीत 4 बहनों का इकलौता भाई थी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!