अढ़ाई साल के बेटे को पिता के पास सुलाकर काम पर गई मां, वापस आई तो मिली लाश

Edited By Vatika,Updated: 05 Jun, 2019 12:30 PM

dead body found

रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के निकट स्थित सरकारी पैट्रोल पम्प के पास झुग्गी में पिता ने कथित तौर पर अपने ही अढ़ाई साल के बेटे का मर्डर कर दिया और मौके से फरार हो गया। पता चलने पर मौके पर पहुंची थाना जी.आर.पी. के इंस्पैक्टर बलवीर सिंह ने मौका मुआयना...

लुधियाना (गौतम): रेलवे स्टेशन के माल गोदाम के निकट स्थित सरकारी पैट्रोल पम्प के पास झुग्गी में पिता ने कथित तौर पर अपने ही अढ़ाई साल के बेटे का मर्डर कर दिया और मौके से फरार हो गया। पता चलने पर मौके पर पहुंची थाना जी.आर.पी. के इंस्पैक्टर बलवीर सिंह ने मौका मुआयना करने के बाद लाश को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस ने बच्चे की पहचान के बाहू उर्फ मोहम्मद साताद खरा रूप में की है व उसकी मां मासूम खातून के बयान पर उसके पति मोहम्मद सलयाद के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया। आरोपी मूल रूप से बिहार का रहने वाला है और शेरपुर की दुर्गापुरी कालोनी में रहता था। करीब 20 दिन पहले ही वह माल गोदाम के निकट सरकारी पैट्रोल पम्प के पास आकर रहने लगा था। सूत्रों के अनुसार पति को अपनी पत्नी पर अवैध संबंध होने का शक था जिस कारण वह बच्चों से प्यार नहीं करता था और उससे मारपीट करता था। 
PunjabKesari
सारा दिन लाश लेकर इधर-उधर भटकती रही शिकायतकत्र्ता
बच्चे की मां उसकी लाश को लेकर इधर-उधर भटकती रही। जब डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया तो उसने सिविल अस्प्ताल में अपने पुराने घर का पता बता दिया जिस पर वह शिकायत करने के लिए थाना फोकल प्वाइंट पहुंच गई। पहले थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस भी उसे इधर-उधर घुमाती रही और देर शाम थाना फोकल प्वाइंट की पुलिस ने थाना जी.आर.पी. को सूचित किया जिस पर थाना जी.आर.पी. की पुलिस ने जांच कर कार्रवाई शुरू की। 
PunjabKesari
पहले भी की थी बच्चे को मारने की कोशिश
पुलिस को दिए बयान में बच्चों की मां ने बताया कि उसका पति नशे का आदी है और दिन में कई बार नशे के टीके लगाता है। अक्सर इसी बात को लेकर उनका झगड़ा रहता था। नशे की हालत में वह अक्सर उससे व उसके बेटे के साथ मारपीट करता था। पहले भी उसने कई बार उसके बेटे का मारने की कोशिश की थी। कई बार बिना वजह ही वह उसके बेटे को पीटता रहता था। 20 दिन पहले इसी झगड़े के कारण उनके दुर्गापुरी स्थित मकान मालिक ने घर से निकाल दिया जिस कारण वे माल गोदाम के निकट आकर झुग्गी बनाकर रहने लगे। यहां आकर वह उसके साथ झगड़ता था। वह घरों में सफाई का काम कर रोटी कमाती थी। 

सुबह नशे के लिए पैसे मांग रहा था सलयाद : मासूम
उसने बताया कि हर रोज सुबह वह काम पर चली जाती। कई बार बच्चे को अपने साथ लेकर जाती थी क्योंकि उसको अपने पति पर विश्वास नहीं था। मंगलवार को भी उसका नशे को लेकर अपने पति के साथ सुबह झगड़ा हुआ क्योंकि वह नशे के लिए पैसे मांग रहा था। पैसे लाने की बात कहकर वह हर रोज की तरह करीब 8 बजे  काम पर चली गई व बेटे को सुलाकर अपने पति को उसका ध्यान रखने के लिए कह कर गई लेकिन उसका दिल बेचैन होने लगा और करीब 10.&0 बजे वह 2 घरों में ही काम खत्म कर और खाना लेकर वापस आ गई। तभी उसका पति उसे रास्ते में मिला और बताया कि जब से वह गई है, तभी से उसका बेटा सो रहा है। उसने झुग्गी में जाकर देखा तो उसके बेटे पर चादर दी थी। जब उसने जगाने की कोशिश की तो बेटा नहीं उठा और वह उसे लेकर सिविल अस्पताल गई जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।  
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!