बहू-बेटे के आपसी झगड़े के दौरान समझाने गई सास से बहू ने की ये हरकत

Edited By Punjab Kesari,Updated: 19 Jun, 2018 09:24 PM

daughter in law put on milk her mother in law

पति-पत्नी के हुए आपसी झगड़े दौरान समझाने गई सास पर उभलता दूध डालने वाली बहू के खिलाफ थाना सिटी  पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना सिटी की पुलिस ने घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद फरार हुई बहू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

तरनतारन(रमन) : पति-पत्नी के हुए आपसी झगड़े दौरान समझाने गई सास पर उभलता दूध डालने वाली बहू के खिलाफ थाना सिटी  पुलिस ने मामला दर्ज किया है। थाना सिटी की पुलिस ने घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद फरार हुई बहू की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। 

तकरार पर झगड़ा
गुरिन्द्र कौर (50) पत्नी स्वर्गीय बलकार सिंह निवासी गांव कक्का कंडियाला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 17 जून की सुबह वह अपने घर में मौजूद थी और घर की ऊपरी मंजिल में रहते उसके बेटे सरवण सिंह और बहू राजविन्द्र कौर का आपस में किसी बात से तकरार हो गया, जिससे इनका आपस में झगड़ा होना शुरू हो गया। 

इमरजैंसी वार्ड में भर्ती करवाया
झगड़ा बढ़ते देख वह अपनी बहू-बेटे को समझाने के लिए उनके पास गई तो उसकी बहू राजविन्द्र कौर ने उसके ऊपर उभलता हुआ दूध फैंक दिया। उभलता दूध उसके मुंह, छाती, टांग और बाजू पर पड़ गया, जिससे गुरिन्द्र कौर जख्मी हो गई और उसको इलाज लिए तुरंत सरकारी अस्पताल की एमरजैंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया है। जहां डाक्टरों की ओर से इलाज किया जा रहा है। राजविन्द्र कौर और सरवण सिंह का विवाह करीब 4 साल पहले हुआ था और इनका 2 साल का बेटा भी है। 

जल्द काबू किया जाएगा : थाना प्रभारी 
इंस्पैक्टर चन्द्र भूषण शर्मा ने बताया कि गुरिन्द्र कौर के बयानों पर उसकी बहू खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज कर लिया गया है। जिस संबंधी फरार बहू की गिर?तारी लिए चौकी बस स्टैंड के इंचार्ज ए.एस.आई. संजीवन कुमार को आदेश जारी किए गए है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!