Ludhiana : डी.सी. ने हलवारा अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे की टर्मिनल बिल्डिंग का लिया जायजा, दिये ये आदेश

Edited By Subhash Kapoor,Updated: 28 Feb, 2024 06:22 PM

d c took stock of the terminal building of halwara airport

लुधियाना की डी.सी. साक्षी साहनी ने बुधवार को कहा कि हलवारा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टर्मिनल भवन के निर्माण का जायजा लिया और कहा कि यह कार्य 31 मार्च 2024 तक पूरा हो जाएगा।

लुधियाना  : लुधियाना की डी.सी. साक्षी साहनी ने बुधवार को हलवारा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर टर्मिनल भवन के निर्माण का जायजा लिया। इस दौरान जिलाधीश साक्षी साहनी ने कहा कि यह कार्य 31 मार्च 2024 तक पूरा हो जाएगा। साइट के निरीक्षण के दौरान साहनी ने लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी), सार्वजनिक स्वास्थ्य, भारतीय हवाईअड्डा प्राधिकरण (एएआई) और अनुबंधित कंपनी के प्रतिनिधियों के अधिकारियों के साथ चर्चा की। उन्होंने टर्मिनल बिल्डिंग, आंतरिक सड़कों के निर्माण, टैक्सीवे, एप्रन और सड़क चौड़ीकरण, पार्किंग समेत अन्य स्थलों की भी जांच की।

यह भी पढ़ें- Breaking: डेरा ब्यास के सत्संग भवन को जाने वाला पुल टूटा, देखें मौके की तस्वीरें

साहनी ने अधिकारियों को सभी कार्यों की गति में तेजी लाने के स्पष्ट निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के लिए धन की कोई कमी नहीं है और अधिकारियों को इन कार्यों को तेजी से आगे बढ़ाना चाहिए। उन्होंने जन स्वास्थ्य विभाग को एसटीपी का काम तुरंत शुरू करने का भी निर्देश दिया क्योंकि पीडब्ल्यूडी द्वारा आवश्यक जगह की पहचान कर ली गई है। इसके अलावा, उन्होंने ठेका कंपनी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा कि 31 मार्च की समय सीमा का पालन करने करते हुए काम में तेजी लाए जाए। उन्होंने कहा कि इससे एनआरआई का समय, पैसा और ऊर्जा बचेगी। 

यह भी पढ़ें- Breaking News: जालंधर वासियों को सी.एम. मान ने दी बड़ी सौगात

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!