बड़े Racket का पर्दाफाश: पंजाब के 2 तस्कर 100 करोड़ की हैरोइन सहित गिरफ्तार

Edited By Vatika,Updated: 02 Jun, 2023 07:28 AM

big racket exposed

तस्करों की पहचान ओंकार सिंह पुत्र करम सिंह निवासी गांव तलमंडी बर्थ जिला गुरदासपुर पंजाब और शमशेर सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी ग्राम बरथमल तहसील गुरदासपुर पंजाब के रूप में हुई है।

पंजाब डेस्क: पंजाब के 2 तस्करों को हैरोइन सहित गिरफ्तार किया गया है। राजौरी पुलिस ने एक अंतर्राज्यीय नशीले पदार्थों के तस्करों के रैकेट का भंडाफोड़ कर 22 किलोग्राम हैरोइन बरामद की है जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 100 करोड़ रुपए बताई गई है।

राजौरी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अमृतपाल सिंह (आई.पी.एस.) ने बताया कि पुलिस को विशिष्ट खुफि या जानकारी मिली थी कि 2 संदिग्ध वाहन में राजौरी से जम्मू की ओर जा रहे हैं। इस पर तेजी से कार्रवाई करते हुए जिलेभर में पुलिस टीमों को अलर्ट पर रखा गया था। वहीं कुछ मोबाइल एम.सी.वी.पी. भी स्थापित किए गए थे।

एस.एस.पी. ने कहा कि बुधवार रात करीब 9.30 बजे आई.टी.आई. सुंदरबनी के पास पुलिस नाका में जम्मू-राजौरी-पुंछ राष्ट्रीय राजमार्ग पर पंजीकरण संख्या जे.के.01ए.बी.-5470 नंबर के वाहन को रोका गया। कार में पंजाब के 2 व्यक्ति यात्रा कर रहे थे, जिनकी तलाशी ली तो भारी मात्रा में हैरोइन बरामद हुई, जिसका वजन लगभग 22 किलोग्राम है। तस्करों की पहचान ओंकार सिंह पुत्र करम सिंह निवासी गांव तलमंडी बर्थ जिला गुरदासपुर पंजाब और शमशेर सिंह पुत्र निर्मल सिंह निवासी ग्राम बरथमल तहसील गुरदासपुर पंजाब के रूप में हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!