पार्टीबाजी से ऊपर उठकर इंसाफ के लिए बरगाड़ी मोर्चे का समर्थन देने आए हैं: भगवंत मान

Edited By Vatika,Updated: 08 Oct, 2018 11:05 AM

bhagwant mann

बरगाड़ी में चल रहे इंसाफ मोर्चे दौरान सरबत खालसा द्वारा नियुक्त जत्थेदार ध्यान सिंह मंड के नेतृत्व में आज के रोष मार्च में आए लोगों के सैलाब ने पंजाब सरकार के होश उड़ा दिए। इस दौरान जत्थेदार मंड ने कहा कि अगर 15 दिनों में इंसाफ न मिला तो संघर्ष और...

जैतो: बरगाड़ी में चल रहे इंसाफ मोर्चे दौरान सरबत खालसा द्वारा नियुक्त जत्थेदार ध्यान सिंह मंड के नेतृत्व में आज के रोष मार्च में आए लोगों के सैलाब ने पंजाब सरकार के होश उड़ा दिए। इस दौरान जत्थेदार मंड ने कहा कि अगर 15 दिनों में इंसाफ न मिला तो संघर्ष और तेज किया जाएगा। तख्त श्री दमदमा साहिब के जत्थेदार बलजीत सिंह दादूवाल ने कहा कि इंसाफ हासिल करने के लिए आज पहुंचे लोग पूरे समुदाय की एकजुटता का सबूत हैं।
PunjabKesari
इस मौके पर शिरोमणि अकाली दल (अ) के प्रधान सिमरनजीत सिंह मान ने कहा कि अगर गूंगी-बहरी सरकार के कानों पर जूं न रेंगी तो हम कुर्बानी का रास्ता अपनाएंगे। वहीं आप के पंजाब प्रधान भगवंत मान ने कहा कि हम पार्टी बाजी से ऊपर उठकर इंसाफ मोर्चे में समर्थन देने आए हैं। आप के विधायक सुखपाल सिंह खैहरा ने कहा कि ‘कुत्ती चोरों के साथ मिली हुई, इंसाफ कहां से मिलेगा’। इस बीच लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरनजीत बैंस ने कहा कि सिख कौम शिरोमणि कमेटी को बादलों से मुक्त करवाए। गुरदीप सिंह बठिंडा ने बादलों को ‘प्रकाशचंद इन्सां, सुखबीर सिंह इन्सां और हरसिमरत इन्सां’ के नाम से संबोधित किया और कहा कि वे सिख पंथ के दोषी हैं।
PunjabKesari
इस मौके पर दविंद्र सिंह पूर्व डिप्टी स्पीकर पंजाब विधानसभा, आप की विधायक बलजिंद्र कौर, सर्बजीत सिंह सोहल, रणजीत सिंह, रणबीर सिंह मंड, संत बाबा राम सिंह नानकसर संघेड़ा वाले, संत बाबा महिंद्र सिंह, पंजाबी लोक गायक हरिंद्र संधू, इंद्रजीत सिंह मोंटी, बूटा सिंह, परमजीत सिंह, हरनाम सिंह आदि ने भी उपस्थिति को संबोधित किया। इस दौरान जब वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कमलजीत सिंह बराड़ बाघापुराना स्टेज से उपस्थिति को संबोधित कर रहे थे तो पंडाल में बैठे कुछ लोगों ने इसका विरोध किया। आप के विपक्ष के नेता हरपाल सिंह चीमा, एम.पी. (आप) फरीदकोट साधु सिंह, कुलतार सिंह, अमन अरोड़ा, कंवर संधू, बलदेव सिंह (सभी आप विधायक), डा. मो. जमील-उर-रहमान, महासचिव ‘आप’ मालेरकोटला, हरियाणा शिरोमणि कमेटी के सदस्यों के अलावा यू.पी., राजस्थान, हरियाणा, हिमाचल प्रदेश, दिल्ली और जम्मू से काफिलों के रूप में आई सिख संगत इस रोष मार्च में शामिल हुई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!