आरोप: महिला ने दीवार तोड़कर लाखों का सामान चोरी किया

Edited By Des raj,Updated: 20 Jul, 2018 10:05 PM

allegation women broke the wall and stole millions of goods

पवनदीप सिंह नामक व्यक्ति  ने एक महिला मधु वर्मा पर शिवपुरी इलाके में एक दुकान की दीवार तोडक़र लाखों की कीमत का माल चोरी करने का आरोप लगाया है। जबकि महिला ने आरोपों को सिरे से नकार दिया है। महिला का कहना है कि दुकान उसकी मलकीयत है जबकि पवनदीप सिंह का...

लुधियाना (तरुण): पवनदीप सिंह नामक व्यक्ति  ने एक महिला मधु वर्मा पर शिवपुरी इलाके में एक दुकान की दीवार तोडक़र लाखों की कीमत का माल चोरी करने का आरोप लगाया है। जबकि महिला ने आरोपों को सिरे से नकार दिया है। महिला का कहना है कि दुकान उसकी मलकीयत है जबकि पवनदीप सिंह का कहना है कि दुकान उसने दो साल पहले बलजिन्द्र सिंह नामक व्यक्ति  से खरीद रखी थी।

वारदात के वक्त दुकान मालिक पवनदीप परिवार के साथ अमृतसर दरबार साहिब माथा टेकने गया था। जहां उसे सूचना मिली कि दिन-दिहाड़े उसकी दुकान से तोड़ फोड़ की आवाजें आ रही हैं। वह तुरंत अमृतसर से लुधियाना पहुंचा। 

उसने शटर के ताले खोल कर उठाने का प्रयास किया तो पता चला कि दुकान के भीतर से शटर के ताले लगे हुए हैं। दुकान के साथ पीछे के रास्ते से महिला ने परिजनों के साथ मिलकर दुकान की दीवार तोडक़र लाखों की कीमत का माल चोरी कर लिया । जिसके बाद वह तुरंत थाना दरेसी पहुंचा और पुलिस को सूचना दी। वीरवार रात को सूचना दी परंतु पुलिस शुक्रवार शाम को घटनास्थल पर पहुंची। 24 घंटे बाद थाना दरेसी की पुलिस की ओर से एक एएसआई ओर कांस्टेबल मौके पर पहुंचे । जहां उनकी एक नहीं चली तो उन्होंने दोनों पक्षों को शनिवार सुबह थाने बुलाया है।

इस संबंधी थाना प्रभारी रजवंत सिंह का कहना है कि दुकान से माल चोरी नहीं हुआ है। दीवार तोड़ी गई है। जिस महिला पर आरोप लगाया जा रहा है उस महिला के भाईयों ने महिला से बिना पूछे दुकान पवनदीप सिंह को बेच दी थी। जिस कारण महिला दुकान पर कब्जा करने का प्रयास कर रही है। वहीं महिला इस बात को लेकर खासा नाराज है कि उससे बिना पूछे भाई ने दुकान पवनदीप को कैसी बेच दी।

महिला ने की 181 पर शिकायत
महिला मधु वर्मा 181 पर अपनी शिकायत नोट करवाई है कि पुलिस उनके साथ धक्केशाही कर रही है। पुलिस का एक मुलाजिम शराब के नशे में उनके घर पर आया है। देर रात तक दोनों पक्षों के बीच तीखी नोकझोंक चलती रही। महिला की ओर 181 पर शिकायत जाने के बाद थाना प्रभारी रजवंत सिंह लेट नाइट दोबारा मौके पर मुआयना करने पहुंचे। मुलाजिम द्वारा शराब के सेवन करने संबंधी थाना प्रभारी ने बताया कि मुलाजिम ने शराब का सेवन नहीं किया है। महिला पुलिस पर झूठे आरोप लगा रही है।

महिला के आगे नहीं चली पुलिस की 
पीड़ित की ओर से जिस महिला पर कथित आरोप लगाए जा रहे हैं, उस महिला से मिलने जब पुलिस पहुंची तो महिला ने पुलिस की एक नहीं चलने दी। पुलिस को लताड़ा और बोली कि पहले कोर्ट के आर्डर लेकर आओ फिर बातचीत करें। 

कंट्रोल रूम का नहीं मिलता नंबर
वारदात के दौरान 100 नंबर डायल करने पर पुलिस कंट्रोल रुम में आपका नंबर लग जाए यह जरुरी नहीं है। कई लोगों की शिकायतें है कि 100 नंबर डायल करने पर नही मिलता है। यही कहना है पवनदीप सिंह का। उसने बताया कि करीब 1 घंटे तक वह 100 नंबर पर टराई करता रहा परंतु कंटरोल रुम में नंबर नही मिला। जिसके बाद वह थाना दरेसी पहुंचा और पुलिस को सूचना दी।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!