एयर फोर्स की टेस्टिंग ने आधी को अमृतसर पुलिस को डाला चक्करों में

Edited By Pardeep,Updated: 15 Mar, 2019 04:43 AM

air force testing half held in amritsar police

अमृतसर में आधी रात 1.14 बजे लगातार आई धमाकों की आवाज ने जहां सभी शहर को नींद में से जगा दिया वहीं अमृतसर पुलिस को भी चक्करों में डाल दिया । आधी रात को जब पुलिस कमिनर के साथ बात की गई तो उन्होंने धमाकों की पुष्टि तो कर दी परन्तु इस बारे किसी तरह की...

अमृतसर(वेब डेस्क): अमृतसर में आधी रात 1.14 बजे लगातार आई धमाकों की आवाज ने जहां सभी शहर को नींद में से जगा दिया वहीं अमृतसर पुलिस को भी चक्करों में डाल दिया। आधी रात को जब पुलिस कमिनर के साथ बात की गई तो उन्होंने धमाकों की पुष्टि तो कर दी परन्तु इसके बारे में किसी तरह की कोई जानकारी न होने की बात भी की। इस दौरान उन्होंने बताया कि उनकी तरफ से सारी पुलिस फोर्स समेत और अन्य सुरक्षा फोर्स को भी अलर्ट कर दिया गया है। 

रात को लगातार इस मामले की पड़ताल की गई। आखिर इस सम्बन्धित 3 बजे के करीब डी.सी. अमृतसर और एसएसपी अमृतसर परमपाल सिंह ने बताया कि यह धमाकों की आवाज किसी बम धमाकों की आवाज नहीं थी। बल्कि यह आवाज एयर फोर्स के सुपर सोनिक बूम की थी। इस सुपर सोनिक बूम टेस्टिंग की गई थी। अब बड़ा सवाल तो यह उठता है कि एयर फोर्स ने ऐसी टेस्टिंग आधी रात को बिना जिला प्रशासन को कोई जानकारी दिए आखिर क्यों कर दी। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!