डेरा राधा स्वामी सत्संग घर में सेवादारों के साथ बड़ा हादसा, देखने वालों की कांप उठी रूह

Edited By Vatika,Updated: 05 Aug, 2022 05:01 PM

accident in dera satsang beas two died

इसी बीच सेवादार अपनी सेवा में लगे हुए थे

हंबड़ाः हंबड़ा, मुल्लापुर मेन रोड पर राधा स्वामी सत्संग घर भटिया ढाहा में रूंह कंपा देने वाली घटना में 2 सेवादारों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह सत्संग घर में सेवा चल रही थी। इसी बीच सेवादार अपनी सेवा में लगे हुए थे तो 2 सेवादार लोहे की सीढ़ी डेरे में लेकर जा रहे थे तो हाईवोल्टेज तारों के टकराने से सेवादारों को बिजली का जोरदार झटका लग गया। 

PunjabKesari

बिजली का करंट इतना तेज लगा कि दोनों सेवादार बुरी तरह जल गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों की पहचान महिंदर सिंह पुत्र राम लाल गांव प्रताप सिंह वाला (बसंत नगर) और रतल सिंह पुत्र बाकर सिंह निवासी तलवंडी नौ-आबाद के रूप में हुई है। यह हादसा इतना भयानक था कि सेवादारों की लाशें बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। सत्संग घर के प्रबंधकों का कहना है कि पहले भी 2 बार करंट सेवादारों को लग चुका है। बिजली घर हंबड़ा को कई बार अनुरोध कर चुके है कि सत्संग घर में बिजली की तारों को बाहर निकाला जाए पर बिजली अधिकारियों की कान पर जू तक नहीं सरकी। 

PunjabKesari

बिजली अधिकारियों ने तारों को बाहर निकाला होता तो आज यह घटना ना होती। इस घटना का इलाके में पता लगने पर दहशत का माहौल पैदा हो गया और डेरे के प्रबंधक समेत सेवादार बड़ी गिनती में सत्संग घर में इकट्ठे हो गए। घटनास्थल पर पहुंची थाना दाखा की पुलिस पार्टी द्वारा सेवादारों के बयान और मृतकों के परिजनों के बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करते मृतक सेवादारों की लाशों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!