गैंगस्टर नीटा की निशानदेही पर जेल से 3 और मोबाइल व सिम बरामद

Edited By Vatika,Updated: 12 Mar, 2020 10:36 AM

3 more mobiles and sims recovered from jail under the gangster nita

कोर्ट परिसर में उप मंडल ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट नीरज कुमार सिंगला की अदालत में पुलिस ने भारी सुरक्षा प्रबंधोंमें गैंगस्टर कुलप्रीत नीटा दिओल,

नाभा(जैन): कोर्ट परिसर में उप मंडल ज्यूडीशियल मैजिस्ट्रेट नीरज कुमार सिंगला की अदालत में पुलिस ने भारी सुरक्षा प्रबंधोंमें गैंगस्टर कुलप्रीत नीटा दिओल, हवालाती परविंद्र टाइगर, हवालाती मुकंद खान, 2 वार्डनों वरिंद्र कुमार व तरनदीप सिंह को पेश किया। अदालत ने पांचों के पुलिस रिमांड में 2 दिन की और बढ़ौतरी कर दी। डी.एस.पी. थिंद ने बताया कि गैंगस्टर नीटा, टाइगर और अन्यों की निशानदेही पर जेल परिसर में से 3 और नए स्मार्ट मोबाइल फोन सिम समेत बरामद किए गए, जिन्हें लैब जांच के लिए भेजा जा रहा है कि गैंगस्टर कहां-कहां फोन काल करते रहे।

गैंगस्टर कुलप्रीत सिंह उर्फ नीटा दिओल निवासी मोगा के वकील हरप्रीत सिंह ने शंका जाहिर की कि नीटा को पुलिस खतरनाक गैंगस्टर हरजिन्द्र सिंह उर्फ विक्की गौंडर की तरह ही पुलिस मुकाबले में मार देना चाहती है। इस कारण नीटा के खिलाफ बार-बार मामले दर्ज किए जा रहे हैं। एडवोकेट ने रहस्योद्घाटन किया कि ‘दहशत का दूसरा नाम’ से जाने जाते गैंगस्टर सुक्खा काहलवां के पुलिस हिरासत में हुए हत्याकांड के बाद नीटा को नाभा जेल में रखा गया। फिर 27 नवंबर 2016 की जेलबे्रक के बाद गिरफ्तार करके पटियाला सैंट्रल जेल, कपूरथला जेल, संगरूर जेल व नाभा जेल रखा गया। नवंबर 2018 में नाभा कोतवाली पुलिस ने धारा 506 आई.पी.सी. अधीन मामला दर्ज कर लिया कि नीटा ने जेल अधिकारियों को जान से मारने की धमकियां दीं।

पुलिस ने नीटा के खिलाफ अब तक 2 दर्जन से अधिक मामले दर्ज किए परन्तु किसी भी मामले में नीटा को सजा नहीं हुई। उसकी बार-बार हो रही गिरफ्तारी केवल स्टंट है और उसकी जान को जेल में भी खतरा है। दूसरी ओर नई जिला जेल नाभा से 6 मार्च को 2 मोबाइल सिम समेत गिरफ्तार किए गए वार्डन वरिंद्र कुमार के वकील सिकंदर प्रताप सिंह एडवोकेट का कहना है कि पुलिस ने गैंगस्टर नीटा को फंसाने के लिए वार्डन के खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया। वार्डन के बयान पर पहले तरनदीप सिंह वार्डन, फिर हवालाती मुकंद खान को गिरफ्तार किया गया। मुकंद खान के बयानों के बाद गैंगस्टर नीटा व हवालाती परविंद्र टाइगर को जेल में से प्रोडक्शन वारंट पर हिरासत में लिया गया। अब पुलिस इन पर सी.आई.ए. पटियाला में जुल्म कर रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!