दर्दनाक सड़क हादसों में 3 लोगों की मौत

Edited By Anjna,Updated: 25 Apr, 2018 07:31 AM

3 dead in road accident

बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव बहादुरखेड़ा के निकट बीती रात एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

अबोहर (भारद्वाज): बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव बहादुरखेड़ा के निकट बीती रात एक सड़क दुर्घटना में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई। पुलिस ने नर सेवा नारायण सेवा समिति सदस्यों के सहयोग से शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। लाइन पार क्षेत्र आर्य नगरी गली नंबर 5 निवासी 33 वर्षीय अनिल कुमार पुत्र रमेश कुमार बीती रात बाइक पर सवार होकर गांव बहादुरखेड़ा मंडी से शहर की ओर आ रहा था कि जब वह बहादुरखेड़ा के निकट पहुंचा तो सामने से आ रहे एक गेहंू से लदी ट्रैक्टर-ट्राली से उसकी टक्कर हो गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। उधर सूचना मिलते ही पार्षद ठाकर दास सिवान व समाज के लोग अस्पताल में पहुंचे और पुलिस से ट्रैक्टर चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। बताया जाता है कि मृतक का कुछ वर्ष पूर्व ही विवाह हुआ था और उसका एक वर्ष का बेटा भी है और वह 5 बहनों का इकलौता भाई था। ठाकर दास सिवान ने कहा कि मृतक अनिल कुमार बूढ़े माता-पिता का इकलौता सहारा था जोकि पूरे घर का खर्च चलाता था लेकिन परिवार से अब वह सहारा भी छिन गया है।वहीं आनंदपुर मोहल्ले में भूमि को लेकर हुए झगड़े में मां-बेटा घायल हो गए।

सिविल अस्पताल में उपचाराधीन सुरजीत कौर (42) वासी स्थानीय आनंदपुर मोहल्ले ने बताया कि जिस भूमि पर वह रहते हैं वह उनकी अपनी है और मोहल्ले में रहने वाला उसका रिश्तेदार कथित रूप से उक्त भूमि उनसे छीनना चाहता है। उनका पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है और कुछ समय पहले पंचायत में हुए राजीनामे दौरान उसने कुछ भूमि अपने रिश्तेदार को दे भी दी थी। उसने बताया कि आज प्रात: जब वह अपने घर में उपस्थित थी तो उसके उक्त रिश्तेदार ने भूमि को लेकर फिर से उसके साथ झगड़ा करना शुरू कर दिया। जब उसने व उसके बेटे मलकीत सिंह (24) ने उक्त का विरोध किया तो उसने अपने सहयोगियों के साथ मिल कर उसे व उसके बेटे के साथ मारपीट कर उन्हें घायल कर दिया।वहीं गूसरी तरफ क्षेत्र में हुए विभिन्न झगड़ों व हादसों में 2 लोग घायल हो गए जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उपचाराधीन गांव डंगरखेड़ा निवासी लूनाराम पुत्र बदरीराम ने बताया कि गत रात्रि वह अपनी बाइक पर घर जा रहा था कि रास्ते में किसी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी जिससे वह सड़क पर गिरकर घायल हो।

इसी प्रकार से आर्य नगरी गली नंबर 2 निवासी सुरेश पुत्र हंसराज ने बताया कि वह  मुखर्जी मार्कीट में ललारी का कार्य करता है। गत दिवस एक अन्य ललारी ने दुकान पर सामान रखने को लेकर विवाद करते हुए उसे मारपीट कर घायल कर दिया।फाजिल्का उपमंडल के गांव कीडिय़ां वाला में दीवार के नीचे आने से एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई। स्थानीय सिविल अस्पताल में मृतक सर्बजीत सिंह (42) वासी गांव कीडिय़ां वाला के पिता मलकीत सिंह ने बताया कि सर्बजीत सिंह घर के निकट खेत में तूड़ी रखने वाले स्थान पर लिपाई करने के लिए गारा बना रहा था और कुछ व्यक्ति तूड़ी वाले स्थान पर तूड़ी रख रहे थे।

तूड़ी रखते समय तूड़ी वाले स्थान पर बनी पक्की दीवार गारा बना रहे उसके बेटे सर्बजीत सिंह के ऊपर गिर गई जबकि दीवार के निकट कार्य कर रहे 2 व्यक्तियों ने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई। जिस पर निकट कार्य कर रहे व्यक्तियों ने उसके बेटे को दीवार के नीचे से निकाला और जब वह उसे उपचार के लिए फाजिल्का के सिविल अस्पताल ले जा रहे थे तो रास्ते में ही उसकी मृत्यु हो गई। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!