भगवंत मान ने रची थी अपनी ही पार्टी के नेता के खिलाफ साजिश,  Audio Viral

Edited By Vatika,Updated: 08 Aug, 2018 06:33 PM

आम आदमी पार्टी(आप) के सीनियर नेता भगवंत मान का आप के वरिष्ट नेता एच.एस.फूलका के खिलाफ साजिश रचने का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मान ने कहा कि दाखा  के उम्मीदवार एच.एस. फूलका को वह ब्लैकमेलर समझते हैं और उसने 'आप' के सिख विरोधी होने का प्रचार...

फरीदकोटः आम आदमी पार्टी (आप) के सीनियर नेता भगवंत मान का आप के वरिष्ठ नेता एच.एस.फूलका के खिलाफ साजिश रचने का एक ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मान ने कहा कि दाखा  के उम्मीदवार एच.एस. फुलका को वह ब्लैकमेलर समझते हैं और उसने 'आप' के सिख विरोधी होने का प्रचार करने की धमकी देकर ही टिकट ली है। 

PunjabKesari
यह ऑडियो फरीदकोट के आम आदमी पार्टी के पूर्व जिला प्रधान सनकदीप सिंह की तरफ से जारी किया गया है, जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में खलबली मच गर्इ है। बताया जा रहा है कि यह ऑडियो राज्यसभा चुनावों से पहले का है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस ऑडियो में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल के आदेश पर एच. एस. फूलका और गुरबिन्दर सिंह कंग का पुतला फूंके जाने की बात कही जा रही है।

PunjabKesari इस काम के लिए दाखा हलके से विधायक मनप्रीत सिंह अयाली का साथ मिलने की हामी भी भरी गई है। ऑडियो में भगवंत मान किसी वर्कर के साथ बात करते नज़र आ रहे हैं। सनकदीप की तरफ से जारी ऑडियो में भगवंत मान वालंटियर्स को यह कह रहे हैं कि वह केजरीवाल की रैली में कोई हंगामा ना करें और दोनों नेताओं के हलकों में जाकर प्रदर्शन करें।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!