रास्ते में घेरकर नौजवान की बेरहमी से मारपीट

Edited By Mohit,Updated: 14 Jun, 2019 04:22 PM

moga hindi news

गांव दौधर शर्की में ठेके पर दी जमीन के पैसे लेनदेन संबंधी झगड़े के चलते एक नौजवान व्यक्ति को दो मोटरसाइकिल सवारों की ओर से बेरहमी से मारपीट करके जख्मी करने का मामला सामने आया है।

बधनीकलां (बब्बी): गांव दौधर शर्की में ठेके पर दी जमीन के पैसे लेनदेन संबंधी झगड़े के चलते एक नौजवान व्यक्ति को दो मोटरसाइकिल सवारों की ओर से बेरहमी से मारपीट करके जख्मी करने का मामला सामने आया है। पुलिस द्वारा इस घटना के संबंध में डांगियां गांव के बाप-बेटे के खिलाफ थाना बधनीकलां में मामला दर्ज किया गया है। 

सी.एच.सी. ढुडीके में उपचाराधीन सुखविन्द्र सिंह उर्फ राजू पुत्र हरदेव सिंह निवासी गांव दौधर शर्की ने पुलिस को दिए बयानों में बताया है कि रात 9 बजे के करीब जब वह मोटरसाइकिल पर गांव डांगियां से काम धंधा करके वापस अपने गांव दौधर शर्की आ रहा था, तो रास्ते में सेम के पुल के पास मोटरसाइकिल पर सवार होकर पीछे आए दो व्यक्तियों सुखविन्द्र सिंह नीटा तथा उसके लड़के सीरा सिंह निवासी गांव डांगियां ने मुझे जबरदस्ती घेर लिया तथा किरचें मारकर गंभीर रूप में घायल कर दिया। बाद में जान से मारने की धमकियां देते हुए मेरी जेब में से 5 हजार रुपए निकालकर फरार हो गए। जिसके बाद मेरे एक दोस्त ने मुझे उठाकर ढुडीके अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवाया।

पीड़ित व्यक्ति ने रंजिश वजह बयान करते कहा कि मेरे पिता ने 2018 में उनको जमीन ठेके पर दी थी, परन्तु उन्होंने मेरे पिता को ठेके के पैसे नहीं दिए, जिस पर मेरे पिता ने दुखी होकर लोपों चौकी में इनके खिलाफ शिकायत कर दी, इससे बौख्लाहट में आकर इन्होंने मेरे साथ मारपीट की है। घटना को गंभीरता से लेते लोपों चौकी इंचार्ज सहायक थानेदार प्रीतम सिंह द्वारा सुखविन्द्र सिंह उर्फ नीटा पुत्र तारा सिंह तथा उसके लड़के सीरा सिंह पुत्र सुखविन्द्र सिंह निवासी गांव डांगियां के खिलाफ धारा 379बी, 324, 341, 34 एक्ट अधीन थाना बधनीकलां में मामला दर्ज किया गया है। किसी आरोपी को अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!