राइस मिल से बासमती के 128 गट्टे चोरी

Edited By Anjna,Updated: 20 Jan, 2019 11:45 AM

theft case

मोगा रोड से निकलते देवीवाला रोड पर स्थित एक राइस मिल में सेंध लगाकर बासमती चावल के 50-50 किलो वाले 128 गट्टे चोरी होने का मामला सामने आया है। इस घटनाक्रम दौरान मिल के लेबर क्वार्टर में रहने वाले फोरमैन संतोष कुमार की अचानक नींद खुल गई, जिसके  शोर...

कोटकपूरा (नरिन्द्र): मोगा रोड से निकलते देवीवाला रोड पर स्थित एक राइस मिल में सेंध लगाकर बासमती चावल के 50-50 किलो वाले 128 गट्टे चोरी होने का मामला सामने आया है। इस घटनाक्रम दौरान मिल के लेबर क्वार्टर में रहने वाले फोरमैन संतोष कुमार की अचानक नींद खुल गई, जिसके  शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए।

इस मामले में थाना सिटी पुलिस ने मिल के मालिक अंकुर अग्रवाल के बयान पर 7-8 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयानों में अंकुर अग्रवाल ने बताया कि वह 2 अन्य  हिस्सेदारों के साथ मिलकर देवीवाला रोड पर कोटकपूरा फूड प्राइवेट लिमिटेड के नाम से राइस मिल चला रहा है। मिल में तैयार होने वाले बासमती चावल को मिल में बने गोदाम में रखा जाता है, जिसकी चारदीवारी करके उसके ऊपर टीन की चादरें डाली हुई हैं। 17-18 जनवरी की रात को करीब 1.45 बजे मिल में अचानक हलचल होने पर क्वार्टर में रहने वाले फोरमैन संतोष कुमार की जाग खुल गई। उसने देखा कि कुछ व्यक्ति गोदाम की चादरें तोड़कर चावल के गट्टे बाहर फैंक रहे हैं और एक सफे द रंग की बोलैरो गाड़ी में भर रहे हैं। संतोष कुमार के शोर मचाने पर गाड़ी में चावल भर रहे 7-8 व्यक्ति अपनी गाड़ी सहित फरार हो गए। 

अंकुर अग्रवाल के अनुसार सूचना मिलने पर वह तुरंत मिल पहुंचे तो गोदाम की पड़ताल करने पर पाया कि वहां से बासमती चावल के 128 गट्टे गायब थे, जिनकी कीमत करीब 4.48 लाख रुपए बनती है। घटना की जानकारी मिलने पर एस.पी. फरीदकोट सेवा सिंह मल्ली, डी.एस.पी. कोटकपूरा मनविन्दरबीर सिंह, थाना सिटी के एस.एच.ओ. संजीव कुमार और ए.एस.आई. चमकौर सिंह सहित सी.आई.ए. स्टाफ की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!