आंगनबाड़ी वर्करों ने डी.सी. कार्यालय समक्ष दिया धरना

Edited By Anjna,Updated: 08 Feb, 2019 12:08 PM

strike by the anganwadi workers

आंगनबाड़ी वर्करों की ड्यूटी नीले कार्ड की पड़ताल पर लगाए जाने के विरोध में आंगनबाड़ी वर्कर्स ब्लाक श्री मुक्तसर साहिब के प्रधान शिंदरपाल कौर के नेतृत्व में डी.सी. कार्यालय समक्ष रोष धरना दिया गया।

श्री मुक्तसर साहिब,(तनेजा): आंगनबाड़ी वर्करों की ड्यूटी नीले कार्ड की पड़ताल पर लगाए जाने के विरोध में आंगनबाड़ी वर्कर्स ब्लाक श्री मुक्तसर साहिब के प्रधान शिंदरपाल कौर के नेतृत्व में डी.सी. कार्यालय समक्ष रोष धरना दिया गया। नेताओं ने बताया कि आंगनबाड़ी वर्करों की ड्यूटी गांवों व शहर के वार्डों में नीले कार्डों की पड़ताल के लिए लगाई गई है परन्तु माननीय हाईकोर्ट और केंद्र सरकार के पत्र मुताबिक आंगनबाड़ी वर्करों से अधिक काम नहीं करवाया जाएगा। आज वर्करों को फार्म बांटे जाने थे। इस दौरान वर्करों ने डी.सी. कार्यालय समक्ष जोरदार नारेबाजी करते मांग की कि उनकी ड्यूटी काटी जाए।

इस मौके तहसीलदार ने 7 सदस्यों को बुलाकर बातचीत की और यह ड्यूटी काट दी गई। धरने को प्रांतीय प्रधान हरगोङ्क्षबद कौर, मनजीत कौर डोहक, रजिंदर कौर, राजपाल कौर चढ़ेवान, किरनपाल कौर महाबद्धर, अनीता रानी हरीके कलां, संदीप कौर, प्रभजीत कौर, गरप्रीत कौर, शमिंदर कौर चिब्बड़ांवाली, सरबजीत कौर चक्क मदरसा, सुखचरनजीत कौर धिगाना, अमृतपाल कौर थांदेवाला, चरनजीत कौर श्री मुक्तसर साहिब आदि ने संबोधित किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!