सड़क हादसे में नौजवान की मौत के मामले ने पकड़ा तूल

Edited By Sunita sarangal,Updated: 20 Sep, 2019 09:17 AM

raod accident

पारिवारिक मैंबरों व गांव वासियों ने रोड जाम कर लगाया धरना

बरनाला(विवेक सिंधवानी,गोयल) : गांव नाईवाला के नजदीक सड़क हादसे में एक नौजवान की हुई मौत के मामले ने तूल पकड़ लिया। मृतक नौजवान सतनाम सिंह के पारिवारिक सदस्यों, गांव वासियों और जनतक संगठनों द्वारा ट्रैक्टर-ट्राली चालक के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग को लेकर थाना सदर के नजदीक महाराजा अग्रसेन चौक में रोड जाम करके धरना लगाया गया और पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की। 

हमारा तो 19 वर्षीय लड़का मर गया, पुलिस नहीं कर रही केस दर्ज
बातचीत करते हुए मृतक के चाचा जसविंद्र सिंह, ताया बूटा सिंह ने कहा कि सतनाम सिंह एक इंश्योरैंस कंपनी में नौकरी करता था। वह गांव नाईवाला से अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर बरनाला की तरफ आ रहा था कि उसके मोटरसाइकिल की टक्कर ईंटों वाले भट्ठे की ट्रैक्टर-ट्राली से हो गई। ट्रैक्टर-ट्राली चालक सतनाम सिंह को सड़क के एक तरफ किनारे पर फैंककर फरार हो गया। जिस कारण उसकी मौत हो गई। हमने सी.सी.टी.वी. की भी चैकिंग की है। उस दौरान अन्य कोई भी वाहन हादसे के समय वहां से नहीं गुजरा। 

अब पुलिस ट्रैक्टर-ट्राली चालक के विरुद्ध केस दर्ज करने से आनाकानी कर रही है। जबकि हमारे 19 वर्षीय नौजवान लड़के की मौत हो गई। इस मौके पर मजदूर नेता मलकीत सिंह, बहुजन समाज पार्टी के ज्ञानी हरि राम सिंह, अनिल कुमार, जगतार सिंह, संदीप कुमार चीमा आदि के अलावा भारी संख्या में किसान संगठनों के नेता और गांव वासी उपस्थित थे। 

वहीं एस.एच.ओ. बलजीत सिंह ने कहा कि पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को काबू करके चालक को भी अपनी हिरासत में ले लिया है। पुलिस द्वारा कानून अनुसार ही कार्रवाई की जाएगी।  

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!