खाली प्लाट से लड़के की लाश बरामद, मची अफरा-तफरी

Edited By Updated: 22 Oct, 2016 01:48 AM

dead body found

क्लब चौक के नजदीक स्थित खाली प्लाट में निर्माणाधीन इमारत के पिल्लरों वाले लोहे के सरिए से ....

मालेरकोटला(जहूर/शहाबुदीन): क्लब चौक के नजदीक स्थित खाली प्लाट में निर्माणाधीन इमारत के पिल्लरों वाले लोहे के सरिए से एक 26 वर्ष के युवक का शव बंधा मिला, जिसकी शिनाख्त मोहम्मद जमील पुत्र मोहम्मद अनीश निवासी रमजान बस्ती नजदीक सरकारी हाई स्कूल जमालपुरा के तौर पर हुई, जो जमालपुरा में अपने घर के नजदीक ही सब्जी और किरयाने की दुकान करता था। काले रंग के लेडीज शालनुमा कपड़े से बांध कर लटकाए गए मृतक युवक के गुप्तांग के आसपास कथित चोटें लगी हुई हैं।  


मोहम्मद अनीश ने पुलिस के पास दर्ज करवाए बयान में बताया कि उसका पुत्र मोहम्मद जमील गत रात 9 बजे के करीब दुकान बंद करने के उपरांत घर से यह कह कर आया था कि मैं थोड़ी देर में वापस आ रहा हूं। देर रात तक जब वह घर वापस न आया तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की परंतु सारी रात खोज दौरान कुछ भी पता न लगा। मृतक के पिता अनीश ने बताया कि आज प्रात: 8 बजे के करीब उसको सूचना मिली कि उसके पुत्र का शव क्लब चौक नजदीक एक प्लाट में पिल्लरों के साथ लटक रहा है। 

मृतक के पिता व परिजनों ने आशंका जताते हुए कहा कि मोहम्मद जमील ने आत्महत्या नहीं की बल्कि जमील का कथित कत्ल करने के उपरांत उसको यहां लटका कर आत्महत्या का केस बनाने की कोशिश की गई है। उन्होंने कहा कि मृतक जमील के शरीर पर लगी चोटों के अलावा जो कपड़े व बैल्ट के साथ लटकता जमील का शव मिला है वह कपड़ा व बैल्ट जमील की नहीं है।  

घटना की जानकारी मिलते ही एस.आई. प्रितपाल सिंह के नेतृत्व में मालेरकोटला थाना सिटी-1 की पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेने के उपरांत शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल मालेरकोटला में लाया गया। पुलिस के बताने अनुसार फिलहाल मृतक के पिता मोहम्मद अनीश द्वारा दर्ज करवाए गए बयानों के आधार पर 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा कर शव वारिसों को सौंपने के उपरांत पुलिस द्वारा मामले की छानबीन आरंभ कर दी गई है।


Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!