दीवाली की रात घर में घुसकर तेजधार हथियारों से किया हमला

Edited By Vatika,Updated: 09 Nov, 2018 12:18 PM

attack on man

गांव नकटे में दीवाली की रात हथियारों से लैस एक दर्जन से अधिक व्यक्तियों ने घर में दाखिल होकर एक परिवार पर हमला कर दिया। हमले में घायल हुए शिव सेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान अजमेर धर्मसोत और एक महिला सहित 5 लोग संगरूर के सरकारी अस्पताल में इलाज करवा...

भवानीगढ़(विकास): गांव नकटे में दीवाली की रात हथियारों से लैस एक दर्जन से अधिक व्यक्तियों ने घर में दाखिल होकर एक परिवार पर हमला कर दिया। हमले में घायल हुए शिव सेना बाल ठाकरे के जिला प्रधान अजमेर धर्मसोत और एक महिला सहित 5 लोग संगरूर के सरकारी अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। 

जानकारी देते घायल अजमेर धर्मसोत जिला प्रधान शिव सेना बाल ठाकरे ने बताया कि दीवाली की रात वह अपने परिवार के साथ त्यौहार मनाने की तैयारी कर रहे थे कि घर में दाखिल हुए 13-14 व्यक्ति जिनकेहाथों में गंडासे और तलवारें थी, ने परिवार पर धावा बोल दिया। धर्मसोत ने बताया कि उक्त हमलावरों ने जान से मारने की नीयत से हमला करके उसके सहित सतनाम सिंह,राजा सिंह,तरलोक राम और कैलो कौर को गंभीर रूप में घायल कर दिया। हमलावर उसे धमकाते कह रहे थे कि अब तेरी अध्यक्षता हम निकालेंगे, तूने जो करना है कर ले।
 
इसके बाद हमलावर ललकारे मारते हुए जाते-जाते घर में खड़ी कार को भी ईंट-पत्थरों से तोड़कर मौके से फरार हो गए।हमले में बुरी तरह से घायल हुए लोगों को पहले सरकारी अस्पताल भवानीगढ़ में लाया गया जहां से उनको संगरूर रैफर किया गया। अजमेर धर्मसोत का कहना है कि उनके सहित परिवार पर हुए जानलेवा हमले की घटना की पूरी सूचना उनकी तरफ से पार्टी के उच्च नेताओं को दे दी गई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!