Subscribe Now!

वायरल वीडियो में पुलिस वाले की चेतावनी,असीं तां विक्की गौंडर ठोकता, डीसी साहब नूं ठोकणा पै जावे

You Are HerePunjab
Saturday, February 10, 2018-7:33 PM

पटियालाः असीं तां विक्की गौंडर ठोकता, आपणी आई ते आ गए तां दुखी होके डीसी साहब नूं न ठोकणा पै जावे, मैंनू दुखी होके एह कम्म न करना पै जावे। विक्की गौंडर नूं मारण च मेरा 25 पैसे हिस्सा है। यह बात वीरवार को डीसी दफ्तर में डीसी से मिलने पहुंचे एक पुलिस मुलाजिम ने सरेआम कही। सूत्रों के अनुसार इस पुलिस मुलाजिम ने डीसी पर उसे परेशान करने के आरोप लगाए। मौके पर डीसी अपने दफ्तर में मौजूद नहीं थे। दफ्तरी कर्मचारी मौजूद थे, जिन्होंने वीडियो बनाने वाले व्यक्ति व पुलिस मुलाजिम को दफ्तर से बाहर करवाया।


 
पुलिस मुलाजिम अपनी वर्दी में था और बार-बार डीसी तथा एसएसपी के तबादले की मांग कर रहा था। माना जा रहा है कि यह मुलाजिम अपनी किसी समस्या को लेकर यहां डीसी से मिलने आया था। मामला क्या था कि बारे में किसी भी कर्मचारी को जानकारी नहीं।

 

डीसी दफ्तर के बाहर हंगामा करने वाले पुलिस मुलाजिम की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इस वीडियो को बनाने वाला व्यक्ति अपना नाम पीटर सिंह चहल बता रहा है। इस वायरल हुई वीडियो में पुलिस मुलाजिम ऊंची आवाज में कहा रहा था कि उसके मामले को लेकर उस पर सियासी दबाव डाला जा रहा है। पुलिस मुलाजिम होने पर भी उसके साथ धक्का हो रहा है।

 

 बार-बार मुलाजिम एसएसपी व डीसी से इंसाफ की मांग कर रहा था। इसके अलावा एक मंत्री पर भी दबाव डालने का आरोप लगाया जा रहा है। पुलिस मुलाजिम का कहना था कि अगर उसे इंसाफ न मिला तो उसे दुखी होकर राजोआणा जैसा काम करना पड़ेगा।  

 

वहीं पुलिस मुलाजिम की ओर से डीसी दफ्तर के बाहर हुड़दंग किए जाने की घटना की जानकारी होने से डीसी कुमार अमित ने इनकार किया और कहा कि अगर ऐसी कोई घटना हुई है तो उस समय वह दफ्तर में नहीं थे। उन्होंने कहा कि मुलाजिम की कोई शिकायत होने की उन्हें जानकारी नहीं है और न ही डीसी दफ्तर की ओर से कोई लापरवाही बरती जा रही है। घटना के बारे में एक्शन त्रिपड़ी थाना पुलिस ले रही है।

 
 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन