वसीका नवीस ने प्राणनाथ पर लगाया किडनैपिंग का आरोप

  • वसीका नवीस ने प्राणनाथ पर लगाया किडनैपिंग का आरोप
You Are HerePunjab
Wednesday, November 15, 2017-9:41 AM

अमृतसर(नीरज):मजीठा सब-तहसील के वसीका नवीस रमेश कुमार सोढी, उनकी पत्नी व साथियों ने पत्रकार सम्मेलन में आरोप लगाया है कि राजनीतिक छत्रछाया वाले बाहुबली व लैंड माफिया प्राण नाथ ने उसे किडनैप किया और कई घंटों तक बंदी बनाने के बाद एक लाख रुपए छीनकर इस शर्त पर छोड़ा है कि वह पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष रजिन्द्र कुमार पप्पू जैंतिपुरिया की प्रापर्टी के कागजात उसे देगा।

रमेश कुमार ने डी.जी.पी. व अन्य अधिकारियों को दी लिखित शिकायत में कहा कि उसके पूर्व जिला परिषद चेयरमैन रजिन्द्र कुमार पप्पू के साथ भाइयों जैसे संबंध हैं और वह पप्पू के सभी जमीनी काम करता रहा है। 

प्राणनाथ जो पप्पू का भाई है, ने पहले भी पप्पू के खिलाफ झूठा पर्चा दर्ज करवाया था, अब वह पप्पू की जमीन हड़पने का प्रयास कर रहा है। शिकायत में लिखा गया है कि 24 अक्तूबर को प्राणनाथ अपने साथियों के साथ उसकी दुकान में आया और हथियार दिखाकर पप्पू की जमीनों के कागजात मांगने लगा, जिसकी सी.सी.टी.वी. फुटेज पुलिस को दे दी गई है। इसके बाद वह कई दिनों तक बचता रहा, लेकिन 13 नवम्बर के दिन एक बार फिर से प्राणनाथ ने उसे किडनैप कर लिया और घंटों यातनाएं देने के बाद उसे छोड़ा। 

रमेश कुमार के परिवार ने डी.जी.पी. व अन्य पुलिस अधिकारियों से अपील की है कि प्राणनाथ व उसके साथियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए और एफ.आई.आर. दर्ज की जाए। दूसरी तरफ प्राणनाथ ने सभी आरोपों को निराधार बताते कहा कि सी.सी.टी.वी. की जो फुटेज बताई जा रही है वह नकली है। उसने पूर्व जिला परिषद चेयरमैनरजिन्द्र कुमार पप्पू व उसके साथियों के खिलाफ पर्चा दर्ज करवाया है, जिसकी रंजिश निकालने के लिए रजिन्द्र कुमार पप्पू उन पर झूठा पर्चा दर्ज करवाने की साजिश रच रहा है। 

प्राणनाथ ने कहा कि रजिन्द्र कुमार पप्पू उनका सगा भाई है और दोनों के बीच जमीन के बंटवारे व अन्य केसों के लेकर झगड़ा चल रहा है, पप्पू उनकी हिस्से की जमीन को हथियाने का प्रयास कर रहा है। वसीका नवीस रमेश कुमार सोढी गलत रजिस्ट्रियां तैयार करता है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!