महिला सरपंच के पति ने दी मारपीट की धमकी

  • महिला सरपंच के पति ने दी मारपीट की धमकी
You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-11:56 AM

पठानकोट (आदित्य): गांव अकालगढ़ के वार्ड नं. 5 की पंचायत ताजपुर के लोगों द्वारा गांव की गलियों के निर्माण हेतु मिलने वाली ग्रांट का सही तरीके से उपयोग न करने को लेकर सरपंच के खिलाफ गत दिनों किए गए प्रदर्शन का मामला फिर से गर्मा गया है। एक तरफ प्रदर्शन में लोगों के साथ शामिल सुशील कुमार पुत्र 
बिशन दास ने महिला सरपंच के पति पर उसके साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है, वहीं महिला सरपंच के पति ने सुशील पर उनकी दुकान पर आकर अपशब्द बोलने का आरोप लगाया है। 


आज इस संबंधी अपना मैडीकल दिखाते हुए सुशील कुमार ने आरोप लगाया कि गत दिवस जाति प्रमाण-पत्र बनवाने हेतु हस्ताक्षर करवाने के लिए महिला सरपंच से मिलने जाने पर उसके  पति ने उसके  साथ मारपीट कर धमकाने की कोशिश की। इस घटना के  बाद एस.एस.पी. कार्यालय में शिकायत देने पठानकोट पहुंचे सुशील व साथ आए लोगों ने नारेबाजी की। सुशील कुमार व मौजूद अन्य लोगों ने कहा कि इस संबंधी कार्रवाई की जाए।

क्या है मामला  
राज कुमार, राकेश कुमार, विक्की कुमार, उदय सिंह, रंजीत सिंह ने कहा कि ताजपुर में गलियों के लिए लाखों की ग्रांट आई थी। इसमें से उनके वार्ड की 8 गलियां बनाई जानी थीं, परन्तु 1 ही गली बनाई गई तथा अन्य गलियों का अभी तक निर्माण नहीं किया गया। लाखों की ग्रांट आने के बावजूद सभी गलियां न बनने को लेकर लोगों ने उसके खिलाफ प्रदर्शन किया था।

सुशील ने बोले हैं उन्हें अपशब्द : बिल्ला 
इस संबंध में महिला सरपंच के पति बिल्ला ने इस आरोप को गलत ठहराते हुए कहा कि सुशील कुमार जाति प्रमाण-पत्र बनवाने के लिए नहीं बल्कि किसी की जमीन संबंधी हस्ताक्षर करवाने उनकी दुकान पर आया था। हस्ताक्षर तो उन्होंने कर दिए, पर जो काम पटवारी का था, मैंने उसे करने से मना कर दिया तो वह उन्हें अपशब्द कहने लगा। इस संबंधी उन्होंने सदर पुलिस थाने में शिकायत दे दी है।

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You