पिस्तौल की नोक पर सोना तथा नकदी छीनी

Edited By Updated: 22 Jan, 2017 11:19 AM

the tip of the pistol gold and cash snatched

गांव भागीके के एक सोने का काम करने वाले दुकानदार से 3 व्यक्तियों द्वारा पिस्तौल की नोक पर 15 ग्राम सोना, 8 हजार की नकदी छीनने का समाचार है।

निहाल सिंह वाला/बिलासपुर  (बावा/जगसीर): गांव भागीके के एक सोने का काम करने वाले दुकानदार से 3 व्यक्तियों द्वारा पिस्तौल की नोक पर 15 ग्राम सोना, 8 हजार की नकदी छीनने का समाचार है। आरोपियों ने पीड़ित से गाड़ी छीनने का भी असफल प्रयत्न किया पर शोर मचाने पर आरोपियों ने दांत से उसका कान काट दिया तथा फरार हो गए।सिविल अस्पताल निहाल सिंह वाला में उपचाराधीन गुरप्रीत सिंह गोरा पुत्र सुखदेव सिंह निवासी गांव भागीके ने बताया कि वह गांव माछीके में सोने के गहने बनाने का काम करता है। उसकी दुकान पर 3 व्यक्ति आए जिनमें से एक को वह जानता है।

उक्त व्यक्तियों ने उसे नजदीक के गांव जाने के लिए गाड़ी की मांग की पर उसने कहा कि वह उनके साथ ही चला जाएगा। माछीके से आगे गहल गांव वाली ड्रेन पर उन्होंने उससे पिस्तौल की नोक पर 15 ग्राम सोने का कड़ा, 8 हजार की नकदी छीन ली तथा गाड़ी से उतरने से इंकार करने पर उनमें से एक ने उसके कान को दांतों से काट दिया तथा उसे घायल कर दिया। इस दौरान उसके द्वारा शोर मचाने पर खेतों में काम करते लोग इकट्ठे हो गए तथा आरोपी फरार हो गए। पुलिस चौकी बिलासपुर के इंचार्ज सुरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है। इससे एक दिन पहले ही गांव भागीके के ही एक व्यक्ति को घर से उठाकर 40 हजार की नकदी तथा उसका मोबाइल फोन छीन लिया गया था।

क्या है सारा मामला
इस संबंध में जानकारी देते हुए अध्यापक अमनदीप सिंह निवासी इंद्र सिंह गिल नगर मोगा ने कहा कि वह अपने एन.आर.आई. दोस्त अमनदीप सिंह निवासी गांव नत्थूवाला गरबी के साथ गत देर रात्रि पैट्रोल पम्प से पैट्रोल डलवाने के लिए कोटकपूरा बाईपास की तरफ स्कॉर्पियो गाड़ी जो उसके दोस्त धरमिन्द्र सिंह निवासी नत्थूवाला गरबी की थी, पर जा रहे थे। जैसे ही वे जी.टी. रोड पर स्थित बिजली घर के पास गाड़ी रोककर पेशाब करने के लिए उतरे और चाबी गाड़ी में ही लगी थी, तो उसी समय 3 अज्ञात युवक वहां आ धमके जिनमें से एक ने उसके दोस्त अमनदीप सिंह (एन.आर.आई.) को तेजधार चाकू दिखाकर गाड़ी सौंपने को कहा। वे डर गए और तीनों कथित बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। गाड़ी में उनका कीमती एप्पल मोबाइल भी था।

क्या हुई पुलिस कार्रवाई 
घटना की जानकारी मिलने पर थाना सिटी मोगा के सहायक थानेदार अमरजीत सिंह पुलिस पार्टी सहित वहां पहुंचे और आसपास के लोगों से पूछताछ के बाद मोगा जिले के बाहर जाने वाले सभी रास्तों पर सूचित किया ताकि गाड़ी सहित लुटेरे काबू आ सकें। जांच अधिकारी ने कहा कि मामला दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!