नवजोत सिद्धू बैंस भाइयों और आप के साथ मिल कर कैप्टन को मुख्यमंत्री पद से हटाने के चक्कर में: सुखबीर

  • नवजोत सिद्धू बैंस भाइयों और आप के साथ मिल कर कैप्टन को मुख्यमंत्री पद से हटाने के चक्कर में: सुखबीर
You Are HerePunjab
Saturday, November 18, 2017-12:55 AM

पटियाला/रखड़ा(जोसन,बलजिन्द्र,परमीत,राणा): शिरोमणि अकाली दल के प्रधान और पंजाब के पूर्व उप-मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि नवजोत सिंह सिद्धू और कैप्टन अमरेन्द्र सिंह में पूरी तरह खींचातानी हो रही है।

सिद्धू अब बैंस भाइयों और आप के साथ मिल कर कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को मुख्यमंत्री पद से हटाकर खुद मुख्यमंत्री बनने के सपने देख रहे हैं। सुखबीर बादल पंजाब के पूर्व अकाली कैबिनेट मंत्री सुरजीत सिंह रखड़ा के पिता बापू करतार सिंह धालीवाल की याद में करवाए समागम को संबोधित करने के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि वास्तव में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह का शुक्रवार का बयान कि वह लंबी पारी खेलना चाहते हैं, भी नवजोत सिद्धू को नसीहत देता है। कैप्टन अमरेन्द्र सिंह को भी पता है कि सिद्धू बहुत उछलते हैं। सिद्धू और बैंस भाई लगातार आपस में मीटिंगें करते हैं और फिर पालिसी बनाते हैं। उन्होंने कहा कि बैंस भाइयों को निगम मतदान को लेकर कोर्ट में भी नवजोत सिद्धू ही भेज रहे हैं और बिल्ली बहुत जल्दी थैले में से बाहर आ जाएगी। सिंह बादल ने कहा कि वास्तव में कैप्टन अमरेन्द्र सिंह 9 महीनों में बुरी तरह फ्लाप सिद्ध हुए हैं।

पंजाब के लोग और किसान कांग्रेस सरकार से पूरी तरह निराश हैं। इस कारण पार्टी में अंदरूनी कलह बढ़ चुकी है जोकि कभी भी लावा बन कर फूट सकती है। कांग्रेस कभी भी पंजाब का भला नहीं कर सकती। पंजाब का भला सिर्फ अकाली-भाजपा की सरकार ने सोचा है। अकाली दल और भाजपा निगम और कौंसिलों के मतदान के लिए पूरी तरह तैयार हैं और डट कर लड़ाई लड़ेंगे। इस मौके पर प्रसिद्ध आप्रवासी भारतीय दर्शन सिंह धालीवाल, सीनियर अकाली नेता चरणजीत सिंह रखड़ा, पूर्व चेयरमैन सुरजीत सिंह अबलोवाल, जिला प्रधान रणधीर सिंह रखड़ा उपस्थित थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!