ड्रग्स मामले में सिद्धू डाल रहा है ट्रायल के लिए कैप्टन पर दबाव: मजीठिया

  • ड्रग्स मामले में सिद्धू डाल रहा है ट्रायल के लिए कैप्टन पर दबाव: मजीठिया
You Are HerePunjab
Saturday, November 18, 2017-9:24 PM

कपूरथला(प्रवीण): पूर्व अकाली-भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे यूथ अकाली दल के राष्ट्रीय प्रधान बिक्रम सिंह मजीठिया ने करोड़ों के ड्रग्स स्कैम पर कहा कि पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट से उन्हें क्लीन चिट मिली हुई है। 

मजीठिया ने कहा, ‘‘कोर्ट से क्लीन चिट मिलने के बावजूद मौजूदा कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री पूर्व क्रिकेटर व कॉमेडियन नवजोत सिंह सिद्धू जानबूझ कर राजनीतिक द्वेष के चलते मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह पर ट्रायल के लिए दबाव डाल रहे हैं।’’ श्री गुरु हरकृष्ण पब्लिक स्कूल के 12वें वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह में आए मजीठिया ने समारोह उपरांत पत्रकारों से बातचीत दौरान इसे मीडिया द्वारा प्रचारित व विपक्ष द्वारा निभाई जा रही नकारात्मक भूमिका करार देते हुए कहा कि यह जहां उनका अनावश्यक उत्पीडऩ कर रहा है वहीं मानसिक तौर पर पीड़ा भी दे रहा है। 

यह सवाल कैप्टन अमरेंद्र से करो
वहीं पत्रकारवार्ता दौरान जब मजीठिया से पूछा गया कि कांग्रेस सहित विपक्षी दल के नेताओं द्वारा मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र से इस करोड़ों के ड्रग स्कैम की जांच सी.बी.आई. से करवाए जाने की मांग की जा रही है परंतु कैप्टन इस पर इतना उदार रुख क्यों अपनाए हुए हैं तो मजीठिया ने भड़कते हुए कहा कि बेहतर है कि यह सवाल आप कैप्टन अमरेंद्र से करें। बताते चलें कि इस दौरान मजीठिया नेता विपक्ष व विधायक सुखपाल खैहरा एवं ‘आप’ संयोजक दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल पर भी जम कर बरसे। इस अवसर पर पूर्व वित्त मंत्री डा. उपिंद्रजीत कौर, मैंबर गुरप्रीत कौर, सुखदेव सिंह नानकपुर, बिक्रम उच्चा, दरबारा सिंह विर्दी, मा. गुरदेव सिंह सहित कई अकाली नेता उपस्थित थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!