Video-पंजाब पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में,50 हजार रुपए की रिश्वत लेता SHO पकड़ा

You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-9:29 AM

फाजिल्का(सोतिया/नागपाल) : अक्सर ही लोग पुलिस पर रिश्वत लेने के आरोप लगाते रहते है लेकिन जो तस्वीरें फाजिल्का से सामने आई है उनसे पंजाब पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है। विजिलेंस विभाग ने पंजाब पुलिस के एक थाना प्रभारी को 50 हजार रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है। इतना ही नहीं इस पुलिस अधिकारी के घर से भी नशीला पाऊडर, गोलियां, शराब की बोतलें और मोबाइल्स बरामद हुए है ।

PunjabKesari
जिला फिरोजपुर की विजिलैंस टीम द्वारा  जलालाबाद के साथ लगते कस्बा आमिर खास स्थित पुलिस चौकी पर शिकायत के आधार पर छापेमारी की  जहां थाना प्रभारी साहिब सिंह को 50 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया गया।


मिली जानकारी अनुसार तकरीबन 2 महीने पहले अमीर खास के थाना प्रभारी साहिब सिंह द्वारा एक ट्रक गेहूं से भरा हुआ चोरी के आरोप में पकड़ा गया था अौर छह लोगों पर अलग-अलग धाराओं में पर्चा भी दर्ज कर दिया गया था। अब ट्रक के मालिक द्वारा कोर्ट में  ट्रक को छुड़वाने के लिए अर्जी लगाई गई थी। थाना प्रभारी इस ट्रक को देने के बदले 50,000 की रिश्वत मांग रहा था जिस पर ट्रक के मालिक विजय छाबड़ा द्वारा विजिलैंस को इसकी शिकायत की गई। विजिलेंस टीम ने डी.एस.पी. पलविंदर सिंह की अध्यक्षता में थाना अमीरखास में रिश्वत लेते हुए  थाना प्रभारी साहिब सिंह को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया 


उधर एस.एच.ओ. साहिब सिंह के घर पर देर रात डी.एस.पी. सिटी जलालाबाद  और विजिलैंस  की टीम द्वारा रेड करने पर नशीले पदार्थों की बरामदगी हुई। घर पर रेड करने आए विजिलेंस अधिकारी मणशिंदर सिंह ने कहा कि एस.एच.ओ. के घर से चिटा पाऊडर, चूरापोस्त,  नशीली गोलियां, अंग्रेजी शराब की बोतले और 15 मोबाइल बरामद हुए। 

 

सोचने वाली बात यह है कि जैसे पंजाब सरकार नशे को खत्म करने के बड़े-बड़े दावे कर रही है  और कहां जा रहा है कि पिछले 6 महीनों में सरकार ने नशा तस्करों की कमर तोड़ दी है। 80 परसेंट  नशा तस्कर  पकड़े जा चुके हैं।  ऐसे में  एक SHO के घर से इतनी बड़ी मात्रा में नशीली चीजों का मिलना बहुत से सवाल खड़े करता है। अगर नशा तस्करों को पकड़ने वाली पुलिस खुद ही नशे में लिप्त और भ्र्ष्ट होगी तो आम जनता सरकार से व पुलिस से क्या उम्मीद कर सकती है ।
 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!