Subscribe Now!

राजीव गांधी के दिल्ली पहुंचने से पहले  शुरू हो गए थे दंगे : कै. अमरेंद्र

  • राजीव गांधी के दिल्ली पहुंचने से पहले  शुरू हो गए थे दंगे : कै. अमरेंद्र
You Are HerePunjab
Monday, February 12, 2018-9:42 AM

चंडीगढ़  (ब्यूरो): पंजाब के मुख्यमंत्री कै. अमरेंद्र सिंह ने 3 दशक पहले हुए दंगों में पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी को गलत ढंग से लपेटने के लिए झूठा प्रचार करने हेतु शिरोमणि अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल द्वारा की जा रही निराशाजनक कोशिश की तीखी आलोचना की है।


मुख्यमंत्री ने पूर्व प्रधानमंत्री को बदनाम करने के लिए अकालियों द्वारा लगातार की जा रही कोशिशों की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि हिंसा शुरू होने पर इंदिरा गांधी के बड़े पुत्र दिल्ली में मौजूद ही नहीं थे। कै. अमरेंद्र सिंह ने सुखबीर बादल द्वारा लगाए जा रहे आरोपों को रद्द करते हुए कहा कि दिल्ली में दंगे शुरू होने से पहले राजीव गांधी चुनाव दौरे पर कोलकाता से लगभग 150 किलोमीटर दूर कोंटायी में थे और सुखबीर बादल टी.वी. इंटरव्यू में जगदीश टाइटलर के बयान को जानबूझ कर 
गलत ढंग से पेश कर रहा है।  उन्होंने कहा कि असली बात यह है कि अकालियों के पास कोई भी सबूत नहीं है जिससे वह राजीव गांधी पर कोई दोष लगा सकें।

 

मुख्यमंत्री ने सुखबीर को कहा कि 1984 के दंगों के संदर्भ में आतंकवाद के कारण पंजाब के  लोग पहले ही काफी नुक्सान उठा चुके हैं और अकाली नेता द्वारा किया जा रहा झूठा प्रचार फिर नया तनाव पैदा कर सकता है।

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन