सरेबाजार NRI महिला से बाइक सवार युवकों की घटिया हरकत, CCTV में कैद

  • सरेबाजार NRI महिला से बाइक सवार युवकों की घटिया हरकत, CCTV में कैद
You Are HerePunjab
Friday, April 21, 2017-3:15 PM

लुधियाना(ऋषि): फिरोजपुर रोड पर आटो से उतरी एक एन.आर.आई. महिला को बाइक पर आए 2 स्नैचरों ने अपना शिकार बना लिया और उसके हाथ में पकड़े 3 बैग छीनकर ले गए। इसमें 3 लाख की ज्वैलरी, 40 हजार की नकदी, 15 हजार के कपड़े, बैंक कार्ड सहित अन्य जरूरी कागजात थे। जांच अधिकारी जसवीर सिंह के अनुसार पुलिस को दी शिकायत में कनाडा की रहने वाली अमरजीत कौर संधू ने बताया कि वे 2 महीने पहले अपने पति के साथ भारत आई थी और बी.आर.एस. नगर में किराए के मकान पर रह रही थी। 2 दिनों बाद उनकी वापसी है। कनाडा जाने से पहले वह शापिंग करने गई थी। बुधवार दोपहर 3 बजे जब फिरोजपुर रोड पर होटल गैंडवार्क के बाहर आटो से उतरी तो एक मोटरसाइकिल पर आए 2 स्नैचर हाथ में पकड़े बैग झपटकर फरार हो गए। इसके बाद वह खुद पुलिस स्टेशन शिकायत दर्ज करवाने पहुंची। 

स्नैचर ले उड़ा मोबाइल फोन
फिरोज गांधी मार्कीट से घर की तरफ जा रहे साइकिल सवार को बस स्टैंड के पास मोटरसाइकिल पर आए स्नैचर ने रोक लिया और जेब में पड़ा मोबाइल फोन झपटकर फरार हो गया। इस मामले में थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने अज्ञात स्नैचर के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को दी शिकायत में महां सिंह नगर के रहने वाले राजेश कुमार ने बताया कि वे किसी के पास आफिस में काम करता है। मंगलवार शाम 7.30 बजे छुट्टी होने पर वह घर जा रहा था। तभी रास्ते में स्नैचर ने उसका मोबाइल झपट लिया।

कैमरे में कैद हुए मोटरसाइकिल सवार दोनों स्नैचर 
बुधवार शाम 5 बजे घुमार मंडी में शॉपिंग करने परिवार संग आई महिला से हुई स्नैङ्क्षचग के मामले में दोनों स्नैचर इलाके में लगे कैमरों में कैद हो गई। थाना डिवीजन नं. 5 की पुलिस ने फुटेज कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। जानकारी देते साऊथ सिटी के रहने वाले संजय शर्मा ने बताया कि उनका यू.पी. में होटल है। विगत दिनों उनकी बेटी के घर बेटा पैदा हुआ है। बेटी की सास इन दिनों लुधियाना आई हुई है। दोहते के लिए शापिंग करने पत्नी अर्चना बेटे और वे आए थे। एक दुकान से सामान खरीदने के बाद जब पत्नी बाहर आई तो उसे अचानक किसी का फोन आ गया। फोन पर बात करते समय मोटरसाइकिल पर आए 2 युवक हाथ में पकड़ा हुआ पर्स झपटकर आरती चौक की तरफ फरार हो गए। पर्स में लगभग 3 लाख के करीब की ज्वैलरी, कैश सहित अन्य जरूरी कागजात थे।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!