गुरदासपुर से आकर बड़ी वारदात में प्रयोग करने के लिए लूटी थी कार

  • गुरदासपुर से आकर बड़ी वारदात में प्रयोग करने के लिए लूटी थी कार
You Are HerePunjab
Tuesday, June 20, 2017-4:30 PM

लुधियाना(ऋषि): जालंधर बाईपास के नजदीक दिल्ली से जालंधर जा रहे 2 भाइयों से डस्टर कार लूटने वाले 2 भाइयों सहित कुल 5 दोस्तों को 24 घंटे के भीतर कमिश्नरेट पुलिस ने गिरफ्तार कर केस हल कर लिया है। पुलिस ने लुटेरों के पास से वारदात में प्रयोग की गई इंडेवर कार, लोगों को डराने के लिए रखी 1 खिलौना पिस्तौल व तेजधार हथियार बरामद किए हैं। उपरोक्त जानकारी पुलिस कमिश्नर आर.एन. ढोके, डी.सी.पी. क्राइम गगन अजीत सिंह ने सोमवार को पत्रकार सम्मेलन दौरान किया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों में से 2 भाई और तीसरा उनका दोस्त शनिवार दोपहर को ही लुधियाना आए थे। तीनों आकर मास्टर माइंड लविश के घर रुके थे। इन्होंने यहां एक बड़ी वारदात को अंजाम देना था। वारदात में प्रयोग करने के लिए ही इन्होंने कार लूटी थी ताकि वारदात के बाद उनका कुछ पता न चल सके। इसके चलते वे सुबह खाली प्लाट में कार छिपा चले गए थे और शाम को कार उठानी थी। लेकिन उन्हें अंदाजा नहीं था कि चंद मिनटों में ही पुलिस कार के पास पहुंच जाएगी। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर गहनता से पूछताछ कर रही है। पकड़े गए सभी आरोपियों की आयु 25 से 30 वर्ष के बीच है। 

सभी आरोपियों का एक दोस्त एन.आर.आई. 
ए.सी.पी. क्राइम बेदी के अनुसार पकड़े गए आरोपियों में मनदीप मसीह व सागर मसीह रिश्तेदारी में भाई हैं। शैली कुमार मनदीप के साथ कालेज में पढ़ा है। मनदीप मसीह की लुधियाना में रहने के चलते लविश कुमार से और बाद में सुनील कुमार से मुलाकात हुई। इन सभी को आपस में मिलाने वाला इनका एक एन.आर.आई. दोस्त है। 

घर से भारी मात्रा में दवाइयां बरामद 
पुलिस ने जब आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लविश कुमार के घर रेड मारी तो वहां से भारी मात्रा में दवाइयां बरामद हुईं। इसके चलते उक्त आरोपी के खिलाफ थाना हैबोवाल में एक और केस दर्ज किया गया है और पता लगाया जा रहा है कि इन मैडीसन का प्रयोग कहां किया जाना था। 

इन टीमों ने किया ज्वाइंट आप्रेशन 
सी.पी. के अनुसार एस.टी.यू., सी.आई.ए. वन, थाना सलेम टाबरी की पुलिस पार्टी व ए.डी.सी.पी. क्राइम सतनाम सिंह, ए.डी.सी.पी. वन रतन सिंह बराड़ व ए.सी.पी. सचिन गुप्ता की टीम ने ज्वाइंट आप्रेशन कर मामला हल किया है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!