वाटर वर्क्स के निर्माण में हो रही धांधली,गांववासियों ने दिया उपायुक्त को ज्ञापन

  • वाटर वर्क्स के निर्माण में हो रही धांधली,गांववासियों ने दिया उपायुक्त को ज्ञापन
You Are HerePunjab
Wednesday, September 20, 2017-3:12 PM

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): श्री मुक्तसर साहिब के गांव कानियांवाली कलां में नए बने रहे वाटर वक्र्स के टैंक में ठेकेदार द्वारा की जा रही धांधली सामने आई है। उल्लेखनीय है कि गत अकाली-भाजपा सरकार के समय इस वाटर वक्र्स के नवीनीकरण के लिए 2 करोड़ 10 लाख ग्रांट आई थी। इस ग्रांट के माध्यम से शुरू हुए कार्य के दौरान ही गांव वालों ने ठेकेदार पर घटिया मटीरियल इस्तेमाल करने के आरोप लगाए हैं। गांव कानियांवाली में चल रहे वाटर वर्क्स के कार्य में ठेकेदार द्वारा लगाया जा रहा मटीरियल घटिया है। यह आरोप गांव कानियांवाली के निवासियों ने ही लगाए हैं।

इस संबंधी उन्होंने उपायुक्त को ज्ञापन दिया है व उपायुक्त ने मामले की जांच का भरोसा भी दिया है। गांव वासी करतार सिंह सदस्य पंचायत, रछपाल सिंह, किक्कर सिंह कमेटी सदस्य, हरजिंद्र सिंह, मनजीत सिंह आदि ने कहा कि सरकार द्वारा दी गई ग्रांट का सही प्रयोग नहीं हो रहा है।

वाटर वर्क्स के पानी के स्टोर के लिए जो टैंक बनाया जा रहा है उसमें ठेकेदार द्वारा घटिया मटीरियल लगाया जा रहा है, जिससे यह टैंक जल्द ही खराब हो जाएगा व टूट जाएगा। गांव निवासियों ने उपायुक्त सुमित जारंगल को इस संबंधी ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग की।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!