रिकवरी का चैक बाऊंस हुआ तो काटा जाएगा कनैक्शन

Edited By Punjab Kesari,Updated: 07 Oct, 2017 11:18 AM

recovery check will be bounced

अलग-अलग ब्रांचों की रिकवरी करने गई टीमों को मौके पर मिलने वाले चैक के 1-2 केस बाऊंस होने के बाद नगर निगम कमिश्नर ने ऐलान किया है कि रिकवरी के मौके पर दिया गया चैक बाऊंस होने की सूरत में कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं वाटर सप्लाई और सीवरेज ब्रांच का...

पटियाला(बलजिन्द्र): अलग-अलग ब्रांचों की रिकवरी करने गई टीमों को मौके पर मिलने वाले चैक के 1-2 केस बाऊंस होने के बाद नगर निगम कमिश्नर ने ऐलान किया है कि रिकवरी के मौके पर दिया गया चैक बाऊंस होने की सूरत में कार्रवाई की जाएगी। इतना ही नहीं वाटर सप्लाई और सीवरेज ब्रांच का चैक यदि बाऊंस होता है तो उसका कनैक्शन भी काटा जाएगा। 

उन्होंने कहा कि कई बार लोग कार्रवाई होने के डर से मौके पर गलत चैक दे देते हैं, जिस कारण निगम अधिकारियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इधर वाटर सप्लाई और सीवरेज ब्रांच की तरफ से डिफाल्टरों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी गई है। आज निगम टीम ने आधा दर्जन डिफाल्टरों के कनैक्शन काट दिए हैं। इंस्पैक्टर जसदीप सिंह और रजिंद्र सिंह और साथ में गोल्डी के नेतृत्व वाली टीम ने आज अलग-अलग स्थानों पर कार्रवाई की, जहां जोडिय़ां भट्टियां में टीम की तरफ से आधा दर्जन कनैक्शन काट दिए गए। आज निगम टीम को रिकवरी के 1 लाख 34 हजार रुपए हासिल हुए। 

 वर्णनीय है कि वाटर सप्लाई और सीवरेज ब्रांच की तरफ से डिफाल्टरों के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए 2 टीमों का गठन किया गया था। एक टीम सुबह और एक टीम शाम के समय कार्रवाई करती है। वाटर सप्लाई और सीवरेज ब्रांच ने पिछले महीने 1 करोड़ 2 लाख रुपए की कलैक्शन की थी, जिसमें से 14 लाख रुपए की रिकवरी की गई। निगम कमिश्नर की तरफ से समूची ब्रांचों को डिफाल्टरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के आदेश जारी किए गए हैं। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!