भाजपा पर बरसे बिट्टू बोले,15-15 लाख तो दूर लोगों के खाते में एक रुपया नहीं डलवा पाए मोदी

You Are HerePunjab
Monday, June 19, 2017-5:59 PM

लुधियानाः निर्वाचित क्षेत्र पहुंचे एम.पी.रवनीत सिंह बिट्टू ने बीजेपी पर जम कर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने बहुत भरोसा कर  56 इंच सीने वाले प्रधानमंत्री को चुना था। 300 से अधिक सीटों पर जीतने पर भी लोगों से किए वादे पूरे नहीं हो पा रहे। 
 

उन्होंने कहा कि पी.एम. मोदी ने चुनाव से पहले कहा था कि उनका पहला काम लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपए डालना होगा, लेकिन 3 वर्ष हो गए किसी के खाते में एक रुपया तक नहीं अाया।  दो करोड़ नौकरियां देने का वादा किया था लेकिन वह भी धरा का धरा रह गया।

उन्होंने कहा कि स्वामीनाथन कमीशन की रिपोर्ट लागू करने की बात किसानों के लिए कही थी पर आज देश में किसानों की बुरी हालत है। मध्य प्रदेश जहां बीजेपी की सरकार है वहां कितने किसान मारे गए और भाजपा 3 साल पूरे होने पर खुशी मना रही है जो  चिंता की बात है। 

पिछली सरकार द्वारा लागू योजनाअों का नाम बदल कर रखने का क्या लाभ हुअा। इस दौरान उन्होंने कहा कि हैंडलूम इंडस्ट्री पर GST नहीं लगना चाहिए क्योंकि एक चीज बनने में कई लोगों की मेहनत लगती है  और उन्हें 5 से 10 रुपए बचते है इस लिए  GST से  हैंडलम इंडस्ट्री को बाहर रखना चाहए । 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!