स्कूल जा रही लड़की से युवक ने किया शर्मनाक काम, ग्रंथी ने बनार्इ वीडियो

  • स्कूल जा रही लड़की से युवक ने किया शर्मनाक काम, ग्रंथी ने बनार्इ वीडियो
You Are HerePunjab
Saturday, August 12, 2017-11:01 AM

पातड़ां (मान) : थाना सदर ने देर शाम गांव के लोगों की तरफ से थाने के आगे विरोध किए जाने के बाद दबाव में आते हुए नाबालिग लड़की के साथ जबरदस्ती संबंध बनाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है। 

जानकारी के अनुसार गांव चुनागरा की स्कूल जा रही एक नाबालिग लड़की के साथ पास के गांव बूरड़ के नौजवान ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने लड़की के पिता के बयानों के आधार पर लड़के समेत गांव के ग्रंथी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस के पास दर्ज बयानों के मुताबिक स्थानीय निवासी ने बताया कि उसकी नाबालिग लड़की गांव के नजदीक स्कूल में दसवीं कक्षा की छात्रा है और वह सुबह घर से स्कूल गई परंतु स्कूल न पहुंचने पर स्कूल के चपरासी का फोन आने पर पता लगा कि बूरड़ निवासी संजोग सिंह लड़की को अपनी आल्टो कार में जबरदस्ती बैठा कर ले गया है। दोपहर के समय उक्त नौजवान लड़की को गांव छोडऩे आया तो लोगों की भीड़ देख कर वह गाड़ी भगा कर अपने घर ले गया। 

पीछा करने पर गांव वासी बूरड़ पहुंचे तो वह लड़की समेत घर में मिल गया। इसी दौरान गांव चुनागरा का ग्रंथी बाबा जीवन सिंह जो गांव बूरड़ का रहने वाला है, वहां आ गया और लड़की के हाथ बांध कर मारपीट करते हुए उससे जबरदस्ती कहलवाया कि वह अपनी मर्जी के साथ संजोग सिंह के साथ गई है। बाबे ने इस सारी कार्रवाई की वीडियो बनाई है। उसने बताया कि उक्त नौजवान ने नाबालिग लड़की से जबरन शारीरिक संबंध बनाए। हमें अंदेशा है कि बाबा बनाई गई वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर सकता है। इस संबंधी पातड़ां पुलिस ने मुकद्दमा नंबर 193, धारा 363, 366 ए, 376, 323 और 34 आई.पी.सी. समेत 4 पोक्सो एक्ट 2012 के अंतर्गत उक्त
 व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!