पति को अगवा करके पत्नी से मांगी फिरौती, ना देने पर दी जान से मारने की धमकी

  • पति को अगवा करके पत्नी से मांगी फिरौती, ना देने पर दी जान से मारने की धमकी
You Are HerePunjab
Saturday, August 12, 2017-8:29 PM

फिरोजपुर(मनदीप): थाना जीरा के अंतगर्त पड़ते शमशानघाट से एक व्यक्ति को अगवा किए जाने का मामला सामने आया है। जिसमें दोषी ने अगवाह हुए व्यक्ति की पत्नी से 3 लाख की फिरौती की रक्म मांगी है और राशि ना देने पर उसे मारने की धमकी भी दी है। पुलिस ने अगवाह हुए व्यक्ति की पत्नी के बयान पर दोषी के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज किया है। 

 

जानकारी देते हुए थाना जीरा के सहायक इंस्पैक्टर दविन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मुखों देवी पत्नी सुखदेव सिंह निवासी वार्ड नंबर 2 गली नंबर 2 नई खुआजा हनुमानगढ़ ने बताया कि वह अपने पति सुखदेव सिंह के साथ अपनी रिश्तेदारी में जीरा में किसी के संस्कार पर आई हुई थी। पीड़िता ने बताया कि संस्कार के पश्चात उसने अपने पति को वहां नहीं देखा और उसकी तलाश की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला।

 

पीड़िता ने बताया कि 8 अगस्त को मीरीया राम पुत्र गंगू राम निवासी अजीत नगर तलवंडी भाई के घर से उसके पति ने फोन किया कि दोषी ने उसे बंदी बनाया हुआ है। पीड़ित महिला ने बताया कि इसके पश्चात दोषी ने उससे 3 लाख रुपए की फिरौती मांगी और पैसे ना देने पर सुखदेव सिंह को जान से मारने की धमकी दी है। जांचकत्र्ता दविन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में दोषी पर मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है। 

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!