Video-बच्चों के उत्पीड़न पर नजर रखेगी पंजाब सरकारःरजिया सुल्ताना

You Are HerePunjab
Wednesday, September 13, 2017-9:31 AM

संगरुरः  बच्चों पर स्कूलों में हो रहे उत्पीड़न को देखते हुए पंजाब के सरकारी स्कूलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे लगाने के लिए शिक्षा मंत्री से बात की जाएगी। यह आश्वासन पंजाब की समाजिक सुरक्षा, महिला व बाल विकास राज्य मंत्री रजिया सुल्ताना ने दिया। वह  आज जिला संगरुर और बरनाला में चल रहे विकास कार्यों और भलाई स्कीमों की प्रगति का जायजा लेने के लिए संगरूर में अधिकारीयों से मीटिंग करने पहुंची थी।


इस मौके उन्होंने किसानों द्वारा की जा रही अात्महत्याअों पर भी चिंता जाहिर की। मैडम सुल्ताना ने विकास कार्यों की समीक्षा की और अधिकारीयों को अपने काम में तेजी लाने के निर्देश दिए।

इस मौके मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए रजिया सुल्ताना ने कहा कि पंजाब सरकार प्रदेश में हो रही किसान खुदकुशियों को लेकर बहुत चिंतित है। सरकार किसानों का कर्ज माफ करना चाहती है जिसके लिए लगातार कोशिशे जारी है और उम्मीद है कि जल्दी ही किसानों का कर्ज माफ कर उन्हें बड़ी राहत दी जाएगी। उन्होंने प्रदेश में जल्द ही केबल निति पर भी सरकार द्वारा फैसला लिए जाने की बात कही जिससे पंजाब में एक कम्पनी की बजाए सभी को इसका लाभ मिल सके।

उन्होंने पंजाब में नशे और गैंगस्टरों पर पूछे गए सवाल पर कहा कि प्रदेश में कांग्रेस सरकार बनने के बाद से डर की वजह से दोनों ने अपनी गतिविधियों को कम कर दिया है लेकिन इसके बावजूद भी सरकार की उन पर पैनी नजर है और इन्हें काबू किया जा रहा है    

यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!