विधानसभा में बिल पास करवाने के मुद्दे पर अकाली दल तथा कांग्रेस में ठनी

Edited By Updated: 20 Dec, 2016 08:55 AM

punjab election 2017

पंजाब में बादल सरकार द्वारा आज विधानसभा में पास करवाए गए बिलों को लेकर शिरोमणि अकाली दल तथा कांग्रेस के बीच में तीखे टकराव की स्थिति पैदा हो गई है।

जालन्धर(धवन): पंजाब में बादल सरकार द्वारा आज विधानसभा में पास करवाए गए बिलों को लेकर शिरोमणि अकाली दल तथा कांग्रेस के बीच में तीखे टकराव की स्थिति पैदा हो गई है। पंजाब कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कै. अमरेन्द्र सिंह ने ऐलान किया कि बादल सरकार द्वारा पिछले 3 महीनों के दौरान लिए गए सभी सरकारी फैसलों पर कांग्रेस सत्ता में आने के बाद पुर्नविचार करेगी, क्योंकि यह फैसले चुनावी एजैंडे को सामने रखते हुए सभी नियमों को तोड़ कर लिए गए हैं।

 

पंजाब विधानसभा में चुनाव से कुछ सप्ताह पहले ही विशेष सत्र बुलाकर पास करवाए गए बिलों के पीछे सियासी हित निहित हैं तथा बादलों ने ऐसा कार्य प्रशासनिक व सियासी नियमों को दरकिनार करते हुए किया है। उन्होंने कहा कि राज्य में पिछले 10 वर्षों में बादल सरकार जनता को राहत देने के लिए कुछ भी कदम नहीं उठा सकी तथा अब चुुनावों से पहले मतदाताओं को भ्रमित करने के उद्देश्य से कुछ बिलों को पास करवाया गया है, जिसके द्वारा सरकार अवैध रूप से कार्य करना चाहती है। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!