'चिट्टा' बेच कर 'चिट्टा पैसा' नहीं बनताः जाखड़

You Are HerePunjab
Friday, December 16, 2016-5:53 PM

लुधियानाः नोटबंदी को लेकर पंजाब कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी से उन का चार करोड़ में सूट खरीदने वाले शख्स को इनकम टैकस नोटिस भेजने के लिए पूछा है।

पंजाब कांग्रेस के सीनियर नेता सुनील जाखड़ ने कहा कि नोटबन्दी को लेकर व्यापारी से भिखारी तक परेशान है। व्यापार बुरी तरह प्रभावित हुआ है। नोटबंदी के खिलाफ आज लुधियाना में उद्यमियों के रोष धरने में शामिल होने से पूर्व सर्किट हाऊस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए जाखड़ ने कहा कि मोदी सरकार की नोटबंदी की प्रक्रिया पूरी तरह फेल साबित हुई। यह बिना सोचे समझे उठाया गया कदम था जिसके परिणाम स्वरूण आज पूरा देश लाइनों में लगा हुआ है।

उन्होंने कहा कि नोटबंदी के मुद्दे पर पैदा हुए हालातों के चलते आज पंजाब कांग्रेस प्रधान कैप्टन अमरेंद्र सिंह प्रधामनंत्री मोदी से मिल रहे है। उन्होंने पंजाब के डिप्टी सी.एम. सुखबीर सिंह बादल द्वारा केंद्र सरकार से कैश का फलो बढ़ाने की अपील पर कहा कि जब मोदी अमृतसर आए थे तो सुखबीर को एस.वाई.एल. व इस मुद्द को उठाना चाहिए था। बादल अब अपीलें करने की बजाए  मोदी के समक्ष जाकर विरोध दर्ज करते।

जाखड ने कांग्रेस  द्वारा टिकटों के ऐलान में किसी प्रकार के विवाद से इंकार किया तथा कहा कि हालांकि यह फैसला केंद्रीय कमान का है लेकिन उन्होंने पार्टी वर्करों, पंजाब व समाज के भले के लिए काम करने वालों को टिकट दी है। 21 सितंबर को केंद्रीय चुनाव सीमिति की बैठक के बाद दूसरी सूची जारी हो सकती है। कांग्रेस में शामिल हुए अकालियों व अन्य दलों के लोगों को टिकट मिलने बारे उन्होंने कहा कि यह फॅैसला   हाई कमान ने लेना है। उन्होंने दावा किया कि पंजाब में अगली सरकार कांग्रेस की ही बनेगी।

केजरीवाल द्वारा अमरेंद्र सिंह के स्विस अकाउंट के नंबरों के बारे मेें कहा कि कैप्टन इससे इंकार कर चुके है। यह पुराने नंबर ही है जोकि मोदी व जेतली के पास भी है। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You