स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की माहिलपुर शाखा के सामने लोगों ने किया मुजाहिरा

  • स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की माहिलपुर शाखा के सामने लोगों ने किया मुजाहिरा
You Are HerePunjab
Saturday, December 17, 2016-3:14 PM

होशियारपुर(अश्विनी): माहिलपुर में स्टेट बैंक ऑफ पटियाला की ब्रांच के सामने प्रात: 6 बजे से लाइनों में खड़े लोगों ने बैंक द्वारा उनकी जरूरत के मुताबिक राशि न देने के विरुद्ध रोष मुजाहिरा किया। रोष मुजाहिरे में भारी संख्या में बुजुर्ग पैंशनर, महिलाएं, श्रमिक, किसान आदि शामिल थे। 

 

लोगों की संवैधानिक स्वतंत्रता को कुचल रही है मोदी सरकार
इस अवसर पर लेबर पार्टी भारत के प्रधान जय गोपाल धीमान, दविन्द्र सिंह थिंद, कशमीर कौर कैंडोवाल ने कहा कि नोटबंदी का तानाशाही फरमान जारी करके व इसके बाद उत्पन्न स्थिति पर काबू न पाने तथा हर रोज नए-नए आदेश जारी करके मोदी सरकार लोगों की संवैधानिक आजादी को कुचल रही है। उन्होंने कहा कि सारा दिन इंतजार करने के बाद लोगों को 2-2 हजार रुपए की राशि थमा दी जाती है। 2 हजार रुपए का नोट लेकर लोग छोटी-मोटी खरीदारी के लिए जब दुकानों में पहुंचते हैं तो दुकानदार यह कह कर 2 हजार का नोट लेने से इंकार कर देते हैं कि वह वापस देने के लिए छोटे नोट कहां से लाएं। इस तरह लोगों के लिए 2 हजार का नोट मुसीबत बन गया है।

मोदी बड़े उद्योग गृहों को पहुंचा रहे हैं लाभ 
विभिन्न वक्ताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अम्बानी, अदानी सहित बड़े औद्योगिक घरानों को भाजपा के हितों की पूर्ति के लिए लाभ पहुंचा रहे हैं। 

विवाह प्रस्ताव की तलाश कर रहे हैं ? भारत मैट्रीमोनी में निःशुल्क  रजिस्टर  करें !

Recommended For You