मारपीट के शिकार परिवार का इंसाफ के लिए थाने के समक्ष धरना जारी

Edited By Updated: 22 May, 2017 05:22 PM

protest against police station

मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने को लेकर पीड़ित परिवार ने गांववासियों के साथ थाना तलवंडी साबो के समक्ष रोष प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की।

तलवंडी साबो (मुनीश): मारपीट के मामले में पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने को लेकर पीड़ित परिवार ने गांववासियों के साथ थाना तलवंडी साबो के समक्ष रोष प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। 

जानकारी के अनुसार गांव गोलेवाला के गरीब परिवार के गुरदित्त सिंह को गत दिवस गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने हमला कर घायल कर दिया, जिसमें उसके नाक की हड्डी टूट गई तथा वह सिविल अस्पताल तलवंडी साबो में उपचाराधीन है। पीड़ित के पारिवारिक सदस्यों ने कहा कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है, जिसके चलते उन्हें धरना लगाने को मजबूर होना पड़ा। पुलिस कथित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की बजाए उन पर समझौते करने का दबाव बनाने में लगी हुई है। उन्होंने चेतावनी दी है कि जब तक कथित आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की जाती, तब तक थाने के सामने धरना जारी रहेगा।

उधर, पीड़ित परिवार की मदद के लिए आए मजदूर मुक्ति मोर्चा के राज्य प्रैस सचिव बीरबल सींगो व ब्लाक प्रधान बलकरन बाह्मण ने पुलिस को चेतावनी दी है कि यदि 24 मई तक पुलिस ने कथित आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई न की तो संघर्ष को तेज किया जाएगा।  मामले संबंधी थाना मुखी तलवंडी साबो जगदीश कुमार ने उक्त आरोपों को बेबुनियाद करार दिया। उन्होंने पीड़ित परिवार से कहा था कि पुलिस द्वारा कोई ढील नहीं है व वे शांति से बैठकर हुई पूरी घटना की रिपोर्ट पुलिस को सही तरीके से दें। पुलिस आरोपियों के खिलाफ बनती कार्रवाई से पीछे नहीं हटेगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!