जहाज से उतरते ही प्रेमिका के घर पहुंचा NRI प्रेमी,खून से लथ-पथ पहुंचा अस्पताल

Edited By Updated: 29 Apr, 2017 12:21 PM

nri  thrashed  shot at  by girlfriend s father in sirhind

प्यार में धोखा तो सुना था लेकिन प्यार में गोली भी खानी पड़ेगी इस मामले में सामने अाया।

फतेहगढ़ साहिबः प्यार में धोखा तो सुना था लेकिन प्यार में गोली भी खानी पड़ेगी इस मामले में सामने अाया। एक एन.आर.आई. को उसकी प्रेमिका के पिता द्वारा सरहिन्द के घर में शाम को गोली मार दी गई। पटियाला के पठान माजरा  निवासी गुरजीत सिंह (26) को जांघ में गोली लगने के बाद   सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया  और बाद में उन्हें राजेंद्रा अस्पताल पटियाला
रैफर कर दिया गया।

गुरुजीत ने बताया कि पिछले सात साल से उसके सुखप्रीत कौर के साथ संबंध थे और उसने सुखप्रीत के खाते में अपने बैंक खाते से 8 लाख रुपए ट्रांसफर किए थे। वह उससे शादी करना चाहता था, लेकिन उसके परिवार के सदस्य इसके खिलाफ थे। 25 अप्रैल को फ्रांस से आने के बाद वह पहले अपनी प्रेमिका से मिला ।  एन.आर.आई. ने बताया कि लड़की को इस मामले को हल करने के लिए आज उसे उनके निवास स्थान पर बुलाया गया, लेकिन उसके पिता ने उसे मार डालने की धमकी दी, उस पर गोली चलाई। उसके बाद  लड़की के परिवार ने पुलिस को बुलाया और उस पर घर में घुसने का आरोप लगाया। इसके बाद पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

सुखप्रीत के परिवार ने आरोप लगाया है कि गुरजीत लंबे समय से फोन पर उन्हें परेशान कर रहे था । उसने सोशल मीडिया पर सुखप्रीत के आपत्तिजनक फोटो अपलोड किए थे। उन्होंने  शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद गुरजीत और उनके भाई हरसिमरन पर 18 अप्रैल को  मामला दर्ज किया गया था। उन्होंने आरोप लगाया कि वह सुबह अावेश में लोहे की रॉड लेकर उनके घर में दाखिल हुए। इतना ही नहीं उसने  लड़की को  मजबूर करने की कोशिश की? इसलिए बचाव के लिए गोली चलानी पड़ी।


एस.एस.पी. अलका मीणा, ने कहा कि गुरजीत के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।  हम इस मामले की जांच कर रहे हैं । गुरजीत अभी अस्पताल में इलाज करा रहा है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि वह विदेश से आने के बाद सीधा क्यों लड़की के घर आया? विदेश से आने के बाद गुरजीत पटियाला के गांव पठानमाजरा अपने घर भी नहीं गया, जो शंका पैदा करता है। मामले की पूरी जांच में अगर गोली चलाने वाला लड़की का नाबालिग भाई आरोपी पाया गया तो उसके खिलाफ भी केस दर्ज किया जाएगा। 
 
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!