अमरीका में कत्ल किए संदीप का शव घर पहुंचते ही बहने लगे आंखों से आंसू,मची चीख पुकार

  • अमरीका में कत्ल किए संदीप का शव घर पहुंचते ही बहने लगे आंखों से आंसू,मची चीख पुकार
You Are HerePunjab
Friday, December 08, 2017-12:12 PM

जालंधर (महेश): 12 दिन पहले अमरीका के शहर जैक्सन सिटी में नीग्रो लुटेरों द्वारा लूट के इरादे से गोली मारकर कत्ल किए गए प्रवासी पंजाबी युवक संदीप सिंह का शव वीरवार रात भारत पहुंच गया, जिसे अमृतसर एयरपोर्ट से देर रात संदीप के पुलिस मुलाजिम पिता बलविन्द्र सिंह निवासी न्यू डिफैंस कालोनी फेस-1 बङ्क्षडग रोड दीप नगर अपने निवास स्थान पर ले आए। उनके साथ अमरीका से आए संदीप के चाचा शरणजीत सिंह व ताया कर्मजीत सिंह के अलावा अन्य रिश्तेदार भी मौजूद थे।

PunjabKesari

संदीप का शव घर में पहुंचते ही रात होने के बावजूद भी चीखों की आवाजें सुनने को मिलीं। संदीप की मां गुरजीत कौर व बहन शरणजीत कौर शैली उसका शव सामने पड़ा होने के बावजूद उसकी मौत पर यकीन करने को तैयार नहीं थीं। इसके अलावा अन्य पहुंचे रिश्तेदारों तथा क्षेत्रवासियों की आंखों में से बह रहे आंसुओं ने एक बार फिर 12 दिन पहले की याद ताजा कर दी। ऐसा ही माहौल संदीप के घर में उस समय था, जब उसकी हत्या की सूचना जालंधर पहुंची थी। 

PunjabKesari

संदीप के लिए बड़े चाव से बनाया था घर, इसलिए शव नहीं रखा अस्पताल में
संदीप सिंह के पिता बलविन्द्र सिंह ने बताया कि पहले उनका इरादा संदीप के शव को किसी अस्पताल में रखने का था लेकिन बाद में उन्होंने यह सोच कर अपना इरादा बदल लिया कि जिस संदीप के लिए उन्होंने बड़े चाव से नया घर बनवाया था और उसकी साज-सज्जा कर रहे थे, जीते-जी तो उनका बेटा इसे देख न सका, अब उसका शव पूरी रात उनके पास घर में पड़ा रहेगा तो उन्हें ऐसा लगेगा कि वह अपने घर को अच्छी तरह से देख कर उन्हें हमेशा के लिए छोड़ कर गया है। बलविन्द्र सिंह ने बताया कि राम बाग दीप नगर जालंधर कैंट में संदीप का अंतिम संस्कार शुक्रवार को सुबह 11 बजे किया जाएगा। 

अपना सही जीवनसंगी चुनिए| केवल भारत मैट्रिमोनी पर- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन